हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा पुलिस का अवैध शराब तस्करों पर शिंकजा, दो भाई शराब बनाते हुए गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2022, 10:11 AM IST

नशा तस्करों के खिलाफ पांवटा और राजबन पुलिस टीम ने 238 लीटर अवैध शराब बरामद कर जांच शुरू कर (Paonta police seized illegal liquor) दी है.

पुलिस
पुलिस

पांवटा साहिब:नशा तस्करों के खिलाफ पांवटा और राजबन पुलिस टीम ने 238 लीटर अवैध शराब बरामद कर जांच शुरू कर (Paonta police seized illegal liquor)दी है.जानकारी के मुताबिक गश्त के दौरान जामनीवाला रोड पर जम्बूखाला के पास मंगलवार शाम करीब 7:30 बजे शाम मोटरसाइकिल HP17F-8730 के चालक से 18 लीटर कच्ची शराब वरामद करने में सफलता प्राप्त की. आरोपी प्लास्टिक के बोरे के अंदर ट्यूब में कच्ची शराब लेकर जा रहा था.

दो भाई बना रहे थे शराब:वहीं, दूसरे मामले में पुलिस चौकी राजबन की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जमौटवा बीट में दो भाइयों निवासी गांव नारीवाला को चलती हुई भट्टी के साथ कच्ची शराब निकालते हुए मौके पर दबोचा. मौके से 20 लीटर कच्ची शराब, एक ड्रम 200 लीटर लाहन जब्त की गई. डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि राजबन और पांवटा पुलिस ने 238 लीटर अवैध शराब बरामद की है.

पुलिस ने पीछा कर पकड़ा:गिरिपार क्षेत्र के सतौन में पुलिस टीम ने एक गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. पुलिस टीम ने सतौन बस स्टैंड के पास करीब डेढ़ बजे नाका लगाया तो राजबन की तरफ से एचआर 41एफ- 3938 कार आई. पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक मनोज कुमार ने भागने की कोशिश की. पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से 432 बोतले/36 पेटी बीयर मार्का हरियाणा व देशी शराब माल्टा कि 96 बातले 8 पेटी और अग्रेजी शराब कि 108 बाेतले 9 पेटी मार्का हरियाणा की बरामद की गई.
ये भी पढ़ें :नाबालिग को भगाकर बलात्कार करने का मामला: कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details