हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कोरोना से जंग: पांवटा विधायक ने आशा वर्करों को बांटे सेनिटाइजर व मास्क

पांवटा विधायक सुखराम चौधरी ने उपमंडल पांवटा साहिब के गिरीपार क्षेत्र की सभी कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया व उन्हें सेनिटाइजर व मास्क भेंट किए.

By

Published : May 18, 2020, 12:13 AM IST

Updated : May 18, 2020, 4:25 PM IST

Asha workers
आशा वर्करों को पांवटा विधायक ने सेनिटाइजर व मास्क भेंट किए

पांवटा साहिबः कोरोना वायरस को लेकर देश भर में 31 मई तक लॉकडाउन लागू है. कोरोना पर काबू पाने के लिए दिन रात कोरोना वॉरियर्स सेवाएं दे रहे हैं. जिला सिरमौर के पांवटा विधायक सुखराम चौधरी ने राजपुर ब्लॉक की आशा वर्कर्स को सेनिटाइजर व मास्क वितरित किए. उन्होंने इस अवसर पर आशा वर्कर को प्रशंसा पत्र देकर उनका धन्यवाद किया व उनकी हौसला अफजाई की.

साथ उन्होंने कहा कि आशा वर्कर कोरोना वॉरिर्यस की भूमिका निभा रही हैं. वे घर-घर जाकर लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरुक करने के साथ–साथ उनकी स्वास्थ्य जांच भी कर रही हैं. इसके साथ-साथ होम क्वारंटाइन किए हुए लोगों की जानकारी भी रख रहीं हैं.

वहीं, विधायक ने उपमंडल पांवटा साहिब के गिरीपार क्षेत्र की सभी कोरोना वारिर्यस को सलाम किया व उन्हें सेनिटाइजर व मास्क भेंट किए. उन्होंने इस अवसर पर आशा वर्कर्स को आ रही समस्याओं की जानकारी ली व उनकी हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया.

वहीं, विधायक ने आशा वर्करों के हौसले को बढ़ाने के लिए कहा कि अगर किसी भी आशा वर्कर को कहीं पर भी काम करने में समस्या आ रही है, तो वह उन्हें अवगत करवाएं. अगर कोई भी होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करता है, तो उसकी जानकारी पुलिस को जरूर दें. जिससे समाज के लोगों को कोरोना संक्रमण जैसी महामारी फैलने से बचाया जा सकें और उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके ताकि और लोग होम क्वारंटाइन का उल्लंघन न करें. उन्होंने कहा कि लोगों को मास्क पहनने के लिए भी जागरूक करें.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में 31 मई तक कर्फ्यू, लॉकडाउन ने अर्थव्यवस्था के लिए पैदा की बड़ी चुनौतियां- CM जयराम

ये भी पढ़ें:कोरोना के संकट के बीच निजी स्कूलों ने बढ़ाई फीस, अभिभावकों की बढ़ी परेशानियां

Last Updated : May 18, 2020, 4:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details