हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में धड़ल्ले से हो रही ओवरलोडिंग, भेड़-बकरियों की तरह बसों में भरे जा रहे लोग

By

Published : Jan 16, 2020, 8:03 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 8:32 PM IST

पांवटा साहिब में बसों में भेड़ बकरियों की तरह लोगों को ठूंस-ठूंस कर भरा जा रहा है. लोग प्रशासन से ओवरलोडिड बसों के चालान काटने की गुहार लगा रहे हैं.

Overloading of bus in Paonta Sahib
पांवटा साहिब में बसों की ओवर लोडिंग

पांवटा साहिब:निजी बस ऑपरेटरों ओवर लोडिंग से बाज नहीं आ रहे हैं. बसों में भेड़ बकरियों की तरह लोगों को ठूंस-ठूंस कर भरा जा रहा है. शिलाई क्षेत्र के टिम्बी पुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बस के अंदर सवारियों को ठूंस-ठूंस कर भरा जा रहा है.

लोग प्रशासन से ओवरलोडिड बसों के चालान काटने की गुहार लगा रहे हैं. गौरतलब है कि पांवटा साहिब से शिलाई, रोहनाट, हरिपुरधार, नैनीधार रोज दो दर्जन से अधिक बसें चलती हैं. कई बार सड़क हादसे होने के बावजूद भी प्रशासन के अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

ओवरलोडिंग बसों के चालान ना कटने की वजह से धड़ल्ले से निजी बस ऑपरेटर अपनी ओवर लोडिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आरटीओ सोना चौहान ने बताया कि यह मामला अभी उनके संज्ञान में आया है. इस मामले में जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग ने उसका चालान भी काट दिया है. इसके अलावा और लोडिंग की और भी शिकायतें आती है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 16, 2020, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details