हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नाहन में कोरोना से 59 वर्षीय व्यक्ति की मौत, जिला में मौत का आंकड़ा 20 पहुंचा

जिला में 59 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. कोविड प्रोटोकॉल के तहत सोमवार को मृतक व्यक्ति का उसके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया. अब जिला में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा 20 पहुंच गया है.

By

Published : Nov 16, 2020, 5:37 PM IST

one person died in Nahan due to corona
one person died in Nahan due to corona

नाहनःसिरमौर जिला में 59 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. कोविड प्रोटोकॉल के तहत सोमवार को मृतक व्यक्ति का उसके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया. अब जिला में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा 20 पहुंच गया है.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शंभूवाला से ताल्लुक रखने वाले 59 वर्षीय व्यक्ति का 10 नवंबर को कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी अगले दिन रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मृतक शुगर व निमोनिया से भी ग्रस्ति था.

11 नवंबर से ही उसे मेडिकल कॉलेज नाहन के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते व्यक्ति को 14 नवंबर को मेडिकल कॉलेज से पीजीआई रेफर कर दिया गया.

इस बीच परिजन व्यक्ति को किसी प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां से रविवार रात को उसे मेडिकल कॉलेज नाहन लाया गया. इसके बाद सोमवार को मृतक व्यक्ति का कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत शंभूवाला में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया.

सीएमओ डॉ. केके पराशर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि बीती रात संबंधित व्यक्ति को मृत अवस्था में उसके परिजन नाहन मेडिकल कॉलेज में लेकर पहुंचे थे, जिसके बाद कोविड प्रोटोकॉल के तहत आज शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details