हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा के 40 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से IGMC में मौत, प्रदेश में कुल मौतों का आंकड़ा पहुंचा 59

By

Published : Sep 9, 2020, 1:31 PM IST

उपमंडल पांवटा साहिब गिरीक्षेत्र के आंज भोज का स्थाई निवासी 40 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद व्यक्ति को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में एडमिट किया गया था. जिसकी मंगलवार को आईजीएमसी शिमला में उपचार के दौरान मौत हो गई.

One person died due to corona virus in Paonta Sahib
पांवटा में कोरोना से एक और मौत

पांवटा साहिबः जिला के 40 वर्षीय व्यक्ति की मंगलवार को कोरोना संक्रमण से आईजीएमसी में मौत हो गई. व्यक्ति को पांवटा से गंभीर हालत में आईजीएमसी रेफर किया था.

जानकारी के अनुसार व्यक्ति की पहचान उपमंडल पांवटा साहिब गिरीक्षेत्र के आंज भोज का स्थाई निवासी 40 वर्षीय के रूप में हुई है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद व्यक्ति को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में एडमिट किया गया था.

इसके बाद हालत गंभीर होने पर व्यक्ति को हायर सेंटर नाहन रेफर किया गया था. जिसकी मंगलवार को आईजीएमसी शिमला में उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं, पांवटा साहिब बीएमओ अजय दियोल ने मामले की पुष्टि की है.

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 40 वर्षीय व्यक्ति जो कि पांवटा साहिब से संबंध रखता है. उसकी आईजीएमसी में उपचार के दौरान मौत हो गई है. बता दें कि पांवटा साहिब में कोरोना संक्रमण से यह चौथी मौत है.

गिरिपार क्षेत्र आंज भोज का यह पहला मामला सामने आया है. वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. हिमाचल में हर रोज 100 से ज्यादा मामले कोरोना संक्रमण के सामने आ रहें है. वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव पाए गए मामलों आंकड़ा 7,831 पहुंच चुका है.

गौर रहें कि प्रदेश में एक से ज्यादा व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से हर रोज मौत हो रही है. वहीं, हिमाचल में कोरोना संक्रमण से होने वाले व्यक्तियों की मौत का आंकड़ा 59 पहुंच चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details