हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मेडिकल स्टोर की आड़ में कर रहा था नशे का काला कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिला सिरमौर में नशीली दवाओं की तस्करी के मामले सबसे अधिक सामने आ रहे हैं. इसकी रोकथाम के लिए पुलिस और ड्रग विभाग संयुक्त अभियान चला रहा है.

One arrested for selling intoxicated drug in Paonta Sahib

By

Published : Jul 17, 2019, 11:02 AM IST

नाहन: उपमंडल पांवटा साहिब में नशे का काला कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है. पुलिस भी आए दिन इस गोरखधंधे का पर्दाफाश करने में जुटी है. एसआईयू और ड्रग विभाग की संयुक्त टीम ने मेडिकल स्टोर की आड़ में नशीली दवाओं के कारोबार में संलिप्त एक आरोपी को धर दबोचा है.

मामला पांवटा साहिब के भंगानी क्षेत्र से जुड़ा है. इस दौरान संयुक्त कार्रवाई में टीम ने मेडिकल स्टोर पर छापेमारी कर नशीली दवाओं की खेप बरामद की है. दरअसल आरोपी लतीफ ने भंगानी में मेडिकल स्टोर खोला हुआ है. टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि यह व्यक्ति मेडिकल स्टोर की आड़ में नशीली दवाएं बेचने का कारोबार कर रहा है, जिसके बाद छापेमारी के दौरान मौके से 160 टैबलेट और 29 बॉटल नशीली दवाएं बरामद की हैं.

जिला में नशीली दवाओं की तस्करी के मामले सबसे अधिक सामने आ रहे हैं. इसकी रोकथाम के लिए पुलिस और ड्रग विभाग संयुक्त अभियान चला रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details