हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सौतेले पिता की घिनौनी करतूत, नाबालिग बेटी से की ये गंदी हरकत

चाइल्ड लाइन की काउंसलर विनीता ने बताया कि जज के समक्ष 164 के तहत बच्ची के बयान दर्ज हुए हैं. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 6, 2019, 7:19 PM IST

Updated : May 6, 2019, 8:08 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

नाहन: उपमंडल संगड़ाह के तहत एक दुर्गम गांव में सौतेले पिता के शर्मनाक करतूत के बारे में खुलासा हुआ है. यहां सौतेले पिता पर नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

कॉन्सेप्ट इमेज

बताया जा रहा है कि 14 साल की नाबालिग लड़की की मां ने अपने पति को छोड़कर दूसरी शादी कर ली है. लिहाजा, बेटी भी अपनी मां के साथ सौतेले पिता के घर रहने लगी. इस दरम्यान सौतेला पिता नाबालिग से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने लगा. आरोप ये भी है कि सौतेला बाप बच्ची के सामने ही अपनी पत्नी से आपत्तिजनक हरकत करता था.

ऐसी हरकतों से परेशान होकर बच्ची अपनी नानी के घर रहने लगी. नानी के घर भी देखभाल सही न होने के कारण इसकी शिकायत चाइल्ड लाइन को मिली. लिहाजा, टीम ने दबिश देकर बच्ची को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया. आपबीती सुनाने के बाद पुलिस थाना में सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ.

मामला नाबालिग के स्कूल से ड्रॉप आउट रहने की वजह से सामने आया था. मौके पर पहुंची टीम ने जब नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया तो नाबालिग ने ऐसे रहस्यों से पर्दा उठाया, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था.

चाइल्ड लाइन की काउंसलर विनीता ने बताया कि जज के समक्ष 164 के तहत बच्ची के बयान दर्ज हुए हैं. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, सिरमौर पुलिस छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated : May 6, 2019, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details