हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 9, 2021, 3:19 PM IST

ETV Bharat / city

केंद्र सरकार के खिलाफ फूटा किसान सभा का गुस्सा, कृषि कानून रद्द करने की मांग

नाहन में कृषि कानून के खिलाफ सीटू किसान सभा ने प्रदर्शन किया. किसान सभा के राज्य सचिव राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार पूंजीपतियों की गोद में खेल रही है. पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए कृषि कानूनों को लाया गया है, जिसके खिलाफ लगातार किसान आंदोलन कर रहे हैं. केंद्र की मोदी सरकार को जल्द तीनों कृषि कानूनों को रद्द करना चाहिए.

सीटू किसान सभा का प्रदर्शन
सीटू किसान सभा का प्रदर्शन

नाहन: कृषि कानूनों के विरोध में जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन में सीटू किसान सभा ने प्रदर्शन किया. किसान सभा ने केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग उठाई. डीसी सिरमौर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी भेजा.

सीटू किसान सभा के राज्य सचिव राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार पूंजीपतियों की गोद में खेल रही है. पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए कृषि कानूनों को लाया गया है, जिसके खिलाफ लगातार किसान आंदोलन कर रहे हैं. केंद्र की मोदी सरकार को जल्द तीनों कृषि कानूनों को रद्द करना चाहिए.

वीडियो

राज्य सचिव राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि कुछ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए कृषि कानून लाया गया है. आज महंगाई, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी चरम सीमा पर है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी को गद्दी छोड़ो आंदोलन के तहत सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. केंद्र की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा.

गौरतलब है कि कृषि कानूनों के विरोध में पिछले करीब 8 महीनों से किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन में कृषि कानूनों के विरोध में रोष रैली निकालकर प्रदर्शन किया गया.

ये भी पढ़ें: कारण बताओ नोटिस जारी होने पर भड़के राशन डिपो संचालक, उपचुनाव से पहले सरकार को दी ये चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details