हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हैवान पति ने पत्नी और भाई पर चाकू से किया हमला, वारदात के 5 दिन बाद पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Nov 3, 2019, 2:28 PM IST

Updated : Nov 3, 2019, 2:54 PM IST

पांवटा साहिब की सिंहपुरा चौकी के तहत मानपुर देवड़ा गांव में पांच दिन पहले एक पति ने अपनी पत्नी और भाई पर चाकू से हमला करके उन्हें घायल कर दिया है. पांच दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और रविवार को सिरमौर अदालत में पेश किया जाएगा.

husband attacked on wife and brother in paonta sahib

पांवटा साहिब: उपमंडल के सिंहपुरा चौकी के तहत मानपुर देवड़ा गांव में पांच दिन पहले एक पति ने अपनी पत्नी और भाई पर चाकू से हमला करके उन्हे लहुलूहन कर दिया. आरोपी की पहचान जोगिंदर बिल्ला निवासी सहारनपुर के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार एक पति ने अपनी पत्नी और भाई पर चाकू से हमला करके दोनों को घायल कर दिया है. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए 108 एबुंलेस की सहायता से पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों की हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया. घटना के फरार पति को 5 दिनों के बाद सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि सिंहपुरा जेपी ठाकुर और हेड कांस्टेबल रविंद्र कुमार ने आरोपी को 5 दिनों के बाद सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ करके उसे अदालत में पेश किया जाएगा और हमला करने वाली चाकू को रिकवर किया जाएगा.

वीडियो
Last Updated : Nov 3, 2019, 2:54 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details