हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राम मंदिर भूमि पूजन: हिंदू जागरण मंच ने अलग अंदाज में जाहिर की खुशी, लोगों में बांटा निशुल्क काढ़ा

By

Published : Aug 5, 2020, 6:33 PM IST

नाहन में हिंदू जागरण मंच ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए हुए भूमि पूजन पर अलग अंदाज से अपनी खुशी जाहिर की. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने 4 दिनों तक शहर के लोगों को निशुल्क आयुष काढ़े का सेवन करवाने का निर्णय लिया है.

Ram Mandir Bhumi Pujan
नाहन

नाहन: अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए हुए भूमि पूजन को लेकर हिंदू जागरण मंच ने अपनी खुशी का इजहार अलग अंदाज में किया है. जागरण मंच कोरोना की जंग के बीच अगले 4 दिनों तक शहर के लोगों को निशुल्क आयुष काढ़े का सेवन करवाया जाएगा, ताकि कोरोना संक्रमण के बीच लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बनी रहे.

वीडियो

हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आज लंबी कानूनी लड़ाई के बाद श्री राम की जन्मस्थली पर उनके मंदिर के लिए नींव रखी गई है. उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में खुशी का माहौल है, जिसके चलते हिंदू जागरण मंच कोरोना के मद्देनजर अगले 4 दिनों तक लोगों को निशुल्क काढ़े का सेवन करवाएगा.

वहीं, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने एक दूसरे को बधाई दी और खुशी व्यक्त की. बता दें कि लंबी कानूनी लड़ाई के बाद आज पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया और शिला रखी. कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मुख्य रूप से मौजूद रहीं.

ये भी पढ़ें:राम मंदिर के शिलान्यास पर बिलासपुर में खुशी की लहर, मिठाई बांटकर बीजेपी ने मनाया जश्न

ABOUT THE AUTHOR

...view details