हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

गुलाबगढ़ मारपीट मामला: अब तक 15 आरोपी गिरफ्तार, पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

गुलाबगढ़ गांव में हुई मारपीट मामले में पुलिस ने अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. माजरा पुलिस ने मारपीट के इस मामले में पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. जिन्हें 9 दिन के पुलिस रिमांड के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था ये सभी न्यायिक हिरासत में ही है.

By

Published : Jul 7, 2020, 7:34 PM IST

High court cancels bail of 8 people in Gulabgarh assault case
गुलाबगढ़ मारपीट मामले में हाईकोर्ट ने 8 लोगों की जमानत रद्द

पांवटा साहिब :जिला के माजरा थाने के अंतर्गत गुलाबगढ़ गांव में हुई मारपीट मामले में पुलिस ने मंगलवार को 10 आरोपियों को बड़ू साहिब से गिरफ्तार किया है. सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे दो आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ा है. इस मामले में हाईकोर्ट ने सोमवार को 8 लोगों की जमानत याचिका रद्द कर दी थी. पहले इन सभी आरोपियों की जमानत याचिका मंजूर कर दी गई थी.

इस मामले में एक आरोपी पुलिसकर्मी खालिद को हाईकोर्ट से जमानत मिली है. गौर रहे कि पुलिस अधीक्षक सिरमौर ने 25 जून को खालिद को सस्पेंड कर दिया था. वहीं, कोर्ट से जमानत मिलने के बाद खालिद को पुलिस लाइन में ही रहने की आदेश दिए गए हैं. साथ ही हाईकोर्ट ने जांच में सहयोग करने को कहा है.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, पुलिस अधीक्षक सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि जिला सिरमौर पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई की है. इसके अलवा दोषियों को कानूनी कार्रवाई के अंतर्गत ही गिरफ्तार भी किया है. उन्होंने कहा कि कुछ आरोपी मौके से फरार होने की फिराक में थे, जिन्हें पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है.

बता दें कि माजरा पुलिस ने मारपीट के इस मामले में पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. जिन्हें 9 दिन के पुलिस रिमांड के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था ये सभी न्यायिक हिरासत में ही है.

पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि मारपीट मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस अब पूछताछ करेगी. साथ ही मारपीट में प्रयोग किए गए डंडों व हथियारों की भी रिकवरी की जाएगी.

बता दें कि गुलाबगढ़ में दो गुटों में पुरानी रंजिश के चलते 21 जून को मारपीट हुई थी. इस मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए थे. पुलिस ने इस मामले में पहले ही 5 लोगों को गिरफ्तार किया था, जबकि 10 लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :हिमाचल में दोबारा आएंगे टूरिस्ट, प्रशासन ने होटल संचालकों को दिए दिशा-निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details