हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

Rape case in Paonta Sahib: मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी बाप को पुलिस रिमांड पर भेजा गया, ये सच्चाई भी आई सामने

पांवटा साहिब उपमंडल में बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने (Father raped her daughter in Paonta) वाले दुष्कर्म के आरोपी पिता को पुलिस ने वीरवार को अदालत में पेश किया. पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी नशे का आदि है और दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है. वहीं, दुष्कर्म की शिकार 9 साल की पीड़ित बच्ची के 164 में अदालत में बयान भी दर्ज कर लिया गया.

By

Published : Jun 2, 2022, 8:33 PM IST

Rape case in Paonta Sahib
Rape case in Paonta Sahib

नाहन: सिरमौर जिले के पांवटा साहिब उपमंडल में बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाले दुष्कर्म के आरोपी पिता को पुलिस ने वीरवार को अदालत में पेश किया. अदालत ने कलयुगी पिता को 3 दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया है. पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी नशे का आदि है और दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है. वहीं, दुष्कर्म की शिकार 9 साल की पीड़ित बच्ची के 164 में अदालत में बयान भी दर्ज कर लिया गया. पुलिस मामले में गहनता से जांच में जुटी है और पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी पिता से इस मामले में कड़ी पूछताछ करेगी.

बता दें कि उपमंडल पांवटा साहिब में कलयुगी पिता ने अपनी ही 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया था. इस मामले में पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के अलावा आईपीसी की 376AB के तहत मामला (Father raped her daughter in Paonta) दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जिसे आज अदालत में पेश किया गया. शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया था कि उसकी सबसे बड़ी बेटी की उम्र 9 साल है. 31 मई को जब वह निजी कंपनी से डयूटी करने के बाद लौटी, तो बच्ची ने बताया कि जब वह स्कूल से लौटी, तो उसके पापा ने उसे कमरे में बंद कर गलत काम किया. इसके बाद बच्ची ने पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को घर वापस आने पर दी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची का मेडिकल करवाया.

उधर, पूछे जाने पर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि अदालत ने आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड में भेजने के आदेश दिए है. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी नशे का आदि है और दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details