हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विश्व स्वास्थ्य दिवस: डॉ. राजीव बिंदल ने 'कोरोना वॉरियर्स' को भेंट किए फूल, बढ़ाया हौसला

By

Published : Apr 7, 2020, 8:34 PM IST

डॉ. राजीव बिंदल ने विश्व स्वास्थ्य दिवस की बधाई देते हुए कहा कि चिकित्सक और पैरा मेडिकल कर्मी कोरोना महामारी के कारण देश और दुनिया में आए संकट के बावजूद शानदार ढंग से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं.

Dr. Rajiv Bindal wishes doctors on World Health Day in nahan
डॉ राजीव बिंदल ने कोरोना योद्धाओं को भेंट किए फूल

नाहनः विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर मंगलवार को नाहन के विधायक एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने डॉ.यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में पहुंचकर चिकित्सकों, स्टाफ नर्सों, सफाई और सुरक्षा कर्मियों को फूल भेंट कर उन्हें बधाई दी और उनका हौसला बढ़ाया.

डॉ. राजीव बिंदल ने विश्व स्वास्थ्य दिवस की बधाई देते हुए कहा कि चिकित्सक और पैरा मेडिकल कर्मी कोरोना महामारी के कारण देश और दुनिया में आए संकट के बावजूद शानदार ढंग से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं. भारतीय चिकित्सा जगत कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी तरह से मुस्तैद हैं. कोराना के खिलाफ जंग में हमारी विजय अवश्य होगी.

वीडियो रिपोर्ट

बीजेपी अध्यक्ष ने अस्पताल के सफाई और सुरक्षा कर्मियों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी कर्मी मुस्तैदी के साथ अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं. उनके हौसले और कार्य के प्रति समर्पण भाव के कारण ही आमजन सुरक्षित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details