हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला संसदीय क्षेत्र का विकास करना पहली प्राथमिकता: सांसद सुरेश कश्यप

By

Published : May 27, 2019, 6:59 PM IST

Updated : May 27, 2019, 7:12 PM IST

सांसद बनने के बाद पहली बार गृह निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे थे सांसद सुरेश कश्यप. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उन्होंने सराहां में विजय जुलूस निकालकर मतदाताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया.

सुरेश कश्यप का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत.

नाहन: शिमला संसदीय सीट से सांसद बनने के बाद पहली बार सुरेश कश्यप अपने गृह विधानसभा क्षेत्र पच्छाद पहुंचे. सराहां पहुंचने पर भाजपा समर्थित नवनिर्वाचित सांसद सुरेश कश्यप का कार्यकर्ताओं ने कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी के नेतृत्व में ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सुरेश कश्यप ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ सराहां में विजय जुलूस निकाल मतदाताओं का भी आभार व्यक्त किया.

वीडियो.

मीडिया से बातचीत करते हुए नवनिर्वाचित सांसद सुरेश कश्यप ने अपनी जीत के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व सहित मतदाताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से इस बार भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिली है, उसके लिए मतदाताओं के आभारी हैं.

ये भी पढ़ें: माता-पिता ने 'मैगी' की डिमांड नहीं की पूरी, बच्चे ने लगा लिया फंदा

सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि शिमला संसदीय सीट की प्राथमिकताएं अलग-अलग हैं, लेकिन उनका सिर्फ एक मकसद विकास है. ताकि शिमला संसदीय क्षेत्र को एक विकसित क्षेत्र बनाया जा सके. उन्होंने कहा कि पर्यटन की दृष्टि से और अधिक संभावनाएं यहां तलाशी जाएं और इस पर काम हों, सड़कों का सुधार किया जा सके, नेशनल हाईवेज का निर्माण जल्द से जल्द हो सके, बागवानों और किसानों की समस्याओं का समाधान आदि मुद्दे उनकी प्राथमिकता में शामिल है.

ये भी पढ़ें: आस्था और श्रद्धा की अनूठी कहानीः ठियोग से हर 12 से 20 साल बाद नगरकोट कांगड़ा में स्नान के लिए जाती हैं मां जेएश्वरी!

सांसद ने कहा कि विकास उनकी प्राथमिकता है. सिरमौर के गिरीपार क्षेत्र के हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा दिलाए जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आज यह मुद्दा जिस मुकाम पर पहुंचा है उसे आगे ले जाकर पूरा करवाने के लिए वे पूरी कोशिश करेंगे.

Last Updated : May 27, 2019, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details