हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

DC ने वीरभद्र के बयान का दिया जवाब, कहा-  पहले आओ-पहले पाओ को मिलती है प्राथमिकता

डीसी सिरमौर ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि चुनावी रैली करने के लिए जमीन का आबंटन सहायक निर्वाचन अधिकारी व एसडीएम द्वारा किया जाता है.

By

Published : May 11, 2019, 11:42 AM IST

डिजाइन फोटो.

नाहन: डीसी सिरमौर ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि चुनावी रैली करने के लिए जमीन का आबंटन सहायक निर्वाचन अधिकारी व एसडीएम द्वारा किया जाता है.

दरअसल बीते दिन वीरभद्र सिंह को चौगान में जनसभा करनी थी, लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित जनसभा की वजह से उन्हे बीच चौक बाजार में जनसभा करनी पड़ी. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने डीसी सिरमौर ललित जैन को डरपोक और वक्त आने पर सबक सिखाने की नसीहत दी थी.

जनसभा को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

ये भी पढ़ें:मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी की रैली से भाजपा में बौखलाहट

डीसी सिरमौर ललित जैन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि चौगान में जनसभा या रैली करने के लिए बीजेपी के अतिरिक्त किसी भी राजनीतिक दल द्वारा आवेदन नहीं किया गया था. उन्होंने बताया कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार राजनीतिक दलों को जनसभा या रैली करने के लिए स्थल का आबंटन संबधित विधानसभा क्षेत्र के सहायक निर्वाचन अधिकारी व एसडीएम द्वारा किया जाता है, जिसमें पहले आओ पहले पाओ को प्राथमिकता दी जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details