हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 23, 2019, 2:01 PM IST

ETV Bharat / city

CM जयराम करेंगे सिरमौर का दौरा, 40 करोड़ के विकास परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

सिरमौर जिले के एक दिवसीय दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर लगभग 40 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व आधारशिला रखेंगे.

cm jairam

नाहनःपच्छाद विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने प्रस्तावित है. चुनाव से पहले मुख्यमंत्री का दौरा क्षेत्र के लिए इसी के मद्देनजर माना जा रहा है. सिरमौर जिले के एक दिवसीय प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लगभग 40 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व आधारशिला रखेंगे.


डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 25 अगस्त को सुबह सिरमौर जिला के सराहां में एसडीएम कार्यालय पच्छाद का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद दोपहर मेला मैदान सराहां में 4 करोड़ 81 लाख रुपये से निर्मित सीक्कन-डिग्गर और 3 करोड़ 88 लाख रुपये से निर्मित चैरींघाट-सरसू सड़क का लोकार्पण करेंगे.

इसके बाद सीएम जयराम 1 करोड़ 58 लाख से निर्मित होने वाली भूरेश्वर महादेव सड़क, 5 करोड़ 75 लाख से निर्मित होने वाली थानी थमानी-टिन्डू खडीमू सड़क, 11 करोड़ 89 लाख से निर्मित होने वाली खनोटियो-बसाली सड़क, 6 करोड़ 49 लाख से निर्मित होने वाली गैथल बझेड-मंडीखडाना सड़क की आधारशिला रखेंगे.

डीसी ने बताया कि सीएम द्वारा सराहां में 1 करोड़ 94 लाख से निर्मित होने वाले कल्याण भवन पच्छाद, 81 लाख से निर्मित होने वाली ग्राम पंचायत डिलमन के अतंर्गत गांव कुज्जी की छुटी हुई हरिजन बस्ती के लिए ऊठाउ पेयजल योजना, 51 लाख से निर्मित होने वाली ऊठाउ पेयजल योजना शाडीया मासरीया, 24 लाख से निर्मित होने वाली सिक्कन ऊठाउ पेयजल योजना का शिलान्यास करने के उपरान्त 1 करोड़ 51 लाख की लागत से निर्मित उठाउ सिंचाई योजना ओडर पुडला का लोकार्पण करने के पश्चात एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- CM जयराम ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं, लिखा- आ रहा है बंसी की धुन पर दुःख हरने वाला...

ABOUT THE AUTHOR

...view details