हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन में दो गुटों के बीच खूनी झड़प, कई घायल, गाड़ी के शीशे भी तोड़े

By

Published : Mar 10, 2021, 7:34 PM IST

नाहन के नया बाजार क्षेत्र में एवीएन स्कूल के नजदीक दो गुटों में जमकर खूनी झड़प हुई. इस झड़प में 6 युवक घायल हो गए. पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मारपीट करने वाले युवकों की तलाश कर रही है. दो युवक घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए नाहन मेडिकल काॅलेज भेजा गया है.

clash between two group in nahan
नाहन में दो गुटों के बीच खूनी झड़प

नाहन: जिला मुख्यालय नाहन के नया बाजार क्षेत्र में बुधवार को दोपहर में एवीएन स्कूल के नजदीक दो गुटों में जमकर खूनी झड़प हुई, जिसमें करीब 6 युवकों के घायल होने की सूचना मिली है. हालांकि अधिकारिक तौर पर पुलिस को दो युवकों के घायल होने की जानकारी मिली है. युवकों के बीच मारपीट क्यों हुई, इसकी वजह तो अभी सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी हुई है.

नाहन में गुटों में झड़प

दरअसल स्थानीय दुकानदारों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद थाना सदर नाहन के एसएचओ मानविंद्र ठाकुर सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों गुटों के युवक मौके से फरार हो चुके थे. हालांकि एक घायल युवक पुलिस को मौके पर ही मिला. फरार हुए अन्य युवकों की तलाश पुलिस कर रही है. घटना में एक गाड़ी का भी शीश टूटा है.

नाहन में दो गुटों के बीच खूनी झड़प.

युवकों की तलाश में पुलिस

उधर पूछे जाने पर थाना सदर नाहन के एसएचओ मानविंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मारपीट करने वाले युवकों की तलाश कर रही है. दो युवक घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए नाहन मेडिकल काॅलेज भेजा गया है. अन्य युवकों की तलाश के लिए पुलिस टीम भेजी गई है.

ये भी पढ़ें:भोरंज: टकौता में ट्रक और दो बाइक में भिड़ंत, हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details