हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दोस्त बना दुश्मन...लोहे के औजार से किया जानलेवा हमला

By

Published : Oct 3, 2020, 8:10 PM IST

पांवटा साहिब के सब्जी मंडी के पास दो दोस्तों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. दोनों युवकों ने सुबह नशीले पदार्थ का सेवन भी किया था और किसी बात को लेकर आपस में शुरू हुई बहस मारपीट में बदल गई.

case of assault between two friends in Paonta Sahib
फोटो

पांवटा साहिबःशनिवार को पांवटा साहिब के सब्जी मंडी के पास दो दोस्तों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इसमें अजय कुमार नाम का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल व्यक्ति को सिविल अस्पताल लाया गया. जहां पर युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार दोनों युवकों ने सुबह नशीले पदार्थ का सेवन भी किया था और किसी बात को लेकर आपस में शुरू हुई बहस मारपीट में बदल गई. उसके बाद एक दोस्त ने दूसरे पर लोहे के औजार से वार कर दिया. मौजूदा लोगों ने तुरंत 108 एंबुलेंस को बुलाकर घायल युवक को पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया.

वीडियो रिपोर्ट

जहां पर युवक का प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुरुवाला पुलिस ने घायल युवक अजय का बयान दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब के वरिष्ठ डॉक्टर राजीव चौहान ने बताया कि 108 के माध्यम घायल युवक को अस्पताल लाया गया था. कई जगह चोट आने से युवक की हालत काफी गंभीर थी. सीटी स्कैन करवाने और प्राथमिक उपचार देने के बाद युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें :HPTU ने 10 अक्तूबर तक बढ़ाई ऑनलाइन आवेदन की तिथि, काउंसलिंग का नया शेड्यूल भी जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details