हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BJP पांवटा की मासिक बैठक, पंचायती चुनावों को लेकर बनाई रणनीति

By

Published : Feb 7, 2020, 9:20 PM IST

भारतीय जनता पार्टी पांवटा मंडल की मासिक बैठक में आगामी पंचायती चुनाव को लेकर मंडल स्तर पर रणनीति बनाई गई. मंडल अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी लोग मिलजुलकर पंचायती चुनाव लड़ें जिससे सभी पंचायतों पर भाजपा समर्थित प्रधान, उप प्रधान व बीडीसी मेंबर जीत सकें.

BJP Paonta Sahib monthly meeting held
भारतीय जनता पार्टी पांवटा साहिब बैठक

पांवटा साहिब: भारतीय जनता पार्टी पांवटा मंडल की मासिक बैठक मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में आगामी पंचायती चुनाव को लेकर मंडल स्तर पर रणनीति बनाई गई.

मंडल अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी लोग मिलजुलकर पंचायती चुनाव लड़ें जिससे सभी पंचायतों पर भाजपा समर्थित प्रधान, उप प्रधान व बीडीसी मेंबर जीत सकें. मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने जगत प्रकाश नड्डा को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और डॉ. राजीव बिंदल को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया.

वीडियो रिपोर्ट

मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने बताया कि हाल ही में एक फरवरी 2020 प्रस्तुत बजट में स्पष्ट विजन लक्ष्य और अर्थव्यवस्था का सुधार नजर आता है. इस बजट से आने वाले सालों में देश में उद्योग क्षेत्र, आर्थिक क्षेत्र और सामाजिक क्षेत्र में विशेषकर मध्यमवर्गीय परिवार और ज्यादा उन्नत होंगे.

इस बजट में किसानों के लिए 16 सूत्रीय कार्यक्रम बनाया गया है जिसके तहत 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी. घर-घर में जल उपलब्ध करवाना स्वच्छ भारत अभियान स्वास्थ्य सुविधा और देश की रक्षा के लिए बजट बढ़ोतरी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत विशेष प्रावधान किया गया. इस बैठक में मंडल ने प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व से विशेष अनुरोध किया कि माननीय विधायक चौधरी सुखराम को प्रदेश सरकार में मंत्री पद से सुशोभित किया जाए.

ये भी पढ़ें:जयराम सरकार को संजीवनी: वित्त आयोग ने 45 फीसदी बढ़ाया राजस्व घाटा अनुदान, जिप-बीडीसी का बजट भी बहाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details