हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'भाजपा के साथ चट्टान की तरह खड़ा है केंद्रीय नेतृत्व, हिमाचल में भाजपा की जीत और कांग्रेस की हार निश्चित'

By

Published : Sep 27, 2022, 4:12 PM IST

विधायक राजीव बिंदल ने नाहन में बीजेपी चुनाव कार्यालय का शुभारंभ (BJP election office in Nahan) किया. इस दौरान उन्होंने चुनावों को लेकर भी चर्चा की और कहा कि भाजपा हिमाचल विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में इस बार भाजपा की जीत तय है. उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

BJP election office in Nahan
विधायक राजीव बिंदल

नाहन:हिमाचल बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष व नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल में बीजेपी आगामी चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है और एक बार फिर से हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सत्ता में लौटने वाली है. दरअसल विधायक राजीव बिंदल ने नाहन में बीजेपी चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया. इसके बाद (BJP election office in Nahan) मीडिया से बातचीत के दौरान डॉ. राजीव बिंदल ने दावा किया कि इस बार हिमाचल में भाजपा का मिशन रिपीट होगा.

उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व हिमाचल के साथ चट्टान की तरह खड़ा है. ऐसे में हिमाचल प्रदेश में सत्ता वापसी तय है. विधायक राजीव बिंदल ने कहा कि जिस तरीके से 4 पड़ोसी राज्यों में भाजपा की सरकारें रिपीट (Rajeev Bindal targeted Congress) हुई हैं, उसी तर्ज पर हिमाचल में भी एक नया रिकॉर्ड बनने वाला है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्वहीन पार्टी है और लगातार कांग्रेस का कुनबा बिखरता जा रहा है. विधायक राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस के पास न तो नेतृत्व है और न ही कोई दिशा.

विधायक राजीव बिंदल

ऐसे में कांग्रेस पार्टी पूरे देश भर से गायब हो रही है और अब आगामी विधानसभा चुनाव में हिमाचल से भी गायब होने की बारी है. उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा निश्चित तौर पर मिशन रिपीट करेगी. इस दौरान उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की भी जमकर सराहना की. साथ ही सिरमौर जिले की पांचों सीटों पर भी बीजेपी की जीत का दावा किया.

फोटो.

ये भी पढ़ें:अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव में भाग लेंगे पीएम मोदी, 25 साल बाद बिजली महादेव के भी करेंगे दर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details