हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन: राम मंदिर निधि समर्पण अभियान के प्रचार-प्रसार के लिए निकाली गई बाइक रैली

By

Published : Jan 26, 2021, 5:36 PM IST

नाहन में निधि समर्पण अभियान के प्रचार प्रसार के लिए बाइक रैली निकाली गई. राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के संयोजक विभोर कुमार ने बताया कि करीब 500 वर्षों के बाद आज यह दिन आया है, जब राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है.

bike rally in nahan
नाहन में बाइक रैली

नाहन: अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए प्रदेश में निधि समर्पण अभियान शुरू की गई है. मंगलवार को नाहन में अभियान के प्रचार प्रसार के लिए बाइक रैली निकाली गई. काफी संख्या में बाइक सवारों ने जिला मुख्यालय नाहन के विभिन्न हिस्सों में रैली निकाली.

राम मंदिर निर्माण के लिए निधि की जा रही एकत्रित

राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के संयोजक विभोर कुमार ने बताया कि करीब 500 वर्षों के बाद आज यह दिन आया है, जब राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है. राम मंदिर निर्माण किसी व्यक्ति विशेष या समुदाय विशेष के सहयोग से करने के बजाय देश के प्रत्येक हिंदू के सहयोग से हो, इसलिए निधि समर्पण अभियान शुरू किया गया है. अभियान के तहत पूरे देश की तर्ज पर जिला सिरमौर के हर घर से निधि एकत्रित करके राम मंदिर निर्माण के लिए भेजी जाएगी.

वीडियो रिपोर्ट

अभियान के प्रचार के लिए बाइक रैली

विभोर कुमार ने बताया कि इस अभियान के प्रचार प्रसार के लिए बाइक रैली का आयोजन किया गया है. जिला मुख्यालय नाहन समेत साथ लगते गांव में प्रचार के बाद रैली का समापन किया जाएगा. अभियान के प्रचार के लिए सोमवार को पांवटा साहिब से रथ यात्रा का शुभारंभ किया गया था. यह रथ यात्रा जिला की हर पंचायत में जाकर लोगों को निधि समर्पण के लिए प्रेरित करेगी.

बता दें कि 15 जनवरी से जिला सिरमौर में राम मंदिर निधि समर्पण अभियान जोरों से चल रहा है, जिसके तहत जिला भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःशिमला में राज्‍य स्‍तरीय गणतंत्र दिवस समारोह, आकर्षण का केंद्र रही सेना की मॉक ड्रिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details