हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सड़क सुरक्षा सप्ताह: अंतिम दिन DC सिरमौर ने छात्रों को किया जागरूक

By

Published : Jan 17, 2020, 1:52 PM IST

जिला सिरमौर के उपमंडल नाहन में सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतिम दिन रैली निकाली गई. जिसमें सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लेकर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया. इसी बीच डीसी सिरमौर डॉ. आरके परुथी मौजूद रहे और रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Awareness rally held in Nahan
जागरूकता रैली निकालते छात्र और छात्राएं

नाहन: परिवहन विभाग द्वारा आयोजित सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतिम दिन (शुक्रवार को) जिला मुख्यालय नाहन में जागरूकता रैली निकाली गई. रैली को उपायुक्त डॉ. आरके परूथी ने ऐतिहासिक चौगान मैदान से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

डॉ. आरके परुथी को बुके देते पुलिस कर्मी

बता दें कि शहर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए वापस चौगान मैदान में रैली का समापन हुआ. इस दौरान सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने लोगों को सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया. इसके अलावा उपायुक्त सिरमौर ने भी जिला वासियों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की.

वीडियो

ये भी पढ़ें: लॉटरी निकालने के बहाने पैसा इकट्ठा कर फरार हुआ शातिर, लोगों को लगाया लाखों का चूना

उपायुक्त डॉ. आरके परूथी ने कहा कि 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतिम दिन शहर में जागरूकता रैली निकाली गई. इससे पहले विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करके लोगों को जागरूक किया गया कि वो यातायात नियमों का पालन करें और शराब का सेवन करके वाहन ना चलाएं. उन्होंने कहा कि यातायात नियमों का पालना करने से सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सकता है, क्योंकि हर एक इंसान की जिंदगी अनमोल है.

बता दें कि11 जनवरी से 17 जनवरी तक जिला भर में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसके तहत लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details