हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में कार और स्कूटी के बीच टक्कर, एक युवक की मौत, एक अन्य घायल

By

Published : Aug 25, 2022, 8:15 PM IST

Accident in Sirmaur, सिरमौर जिले के माजरा थाना के अंतर्गत नेशनल हाइवे-07 पर एक कार व स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि माजरा थाना पुलिस सड़क हादसे की गहनता से जांच कर रही है. हादसे में मृतक युवक का शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनोंको सौंप दिया जाएगा.

Accident in Sirmaur
सिरमौर में कार और स्कूटी के बीच जबरदस्त टक्कर

नाहन: सिरमौर जिले के माजरा थाना के अंतर्गत नेशनल हाइवे-07 पर एक कार व स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. जिसे नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. हादसा आज दोपहर बाद धौलाकुआं के (Accident in Sirmaur) समीप पेश आया. पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार नाहन के जोगनवाली बाग (car and scooty collision in sirmaur) निवासी 20 वर्षीय प्रिंस सैनी पुत्र जोगेंद्र सैनी व 19 वर्षीय रामाधौन निवासी पंकज पुत्र श्याम चंद स्कूटी पर सवार होकर पांवटा साहिब से नाहन की तरफ आ रहे थे. इस बीच धौलाकुआं के समीप स्कूटी व कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में दोनों घायल युवकों को सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया.

अस्पताल पहुंचने पर प्रिंस को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि इस सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल युवक पंकज को प्राथमिक उपचार के बाद नाहन मेडिकल कॉलेज (Nahan Medical College) रेफर कर दिया गया है. सिविल अस्पताल पांवटा साहिब के वरिष्ठ डॉ. तपेंद्र ठाकुर ने कहा कि हादसे में गंभीर रुप से घायल प्रिंस सैनी ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था. शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम होगा. हादसे की सूचना मिलने पर माजरा पुलिस थाना से जांच अधिकारी विक्की ने मौके पर पहुंच कर तफ्तीश शुरु कर दी है.

वहीं, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर (Collision between car and scooty in Sirmaur) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि माजरा थाना पुलिस सड़क हादसे की गहनता से जांच कर रही है. हादसे में मृतक युवक का शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-चोरों का गजब Confidence, लोगों की आंखों के सामने से चोरी की बाइक, लेकिन किसी को नहीं लगी भनक

ABOUT THE AUTHOR

...view details