हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'अरविंद केजरीवाल की नकल करते हैं सीएम जयराम ठाकुर, कांग्रेस और भाजपा एक थाली के चट्टे-बट्टे'

By

Published : May 22, 2022, 7:01 PM IST

आदमी पार्टी पार्टी के हिमाचल प्रभारी एवं दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन रविवार दोपहर को सिरमौर जिले के राजगढ़ में एक जनसभा (Satyendar Jain addressed the public meeting in Rajgarh) को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को केजरीवाल सरकार की नकल करने वाला मुख्यमंत्री करार दिया. आदमी पार्टी पार्टी के हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन ने सभी लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का भी आग्रह किया.

Satyendar Jain addressed the public meeting in Rajgarh
दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

नाहन:आदमी पार्टी पार्टी के हिमाचल प्रभारी एवं दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हिमाचल की भाजपा सरकार सहित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है. सत्येंद्र जैन रविवार दोपहर को सिरमौर जिले के राजगढ़ में (Satyendar Jain addressed the public meeting in Rajgarh) एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को केजरीवाल सरकार की नकल करने वाला मुख्यमंत्री करार दिया.

जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल की नकल करके हिमाचल की जनता को 125 यूनिट फ्री बिजली और ग्रामीण क्षेत्रों में पानी फ्री देने की घोषणा की है. यही नहीं, दिल्ली सरकार की नकल करते हुए यहां की सरकार ने महिलाओं के लिए आधा किराया माफ किया जबकि दिल्ली में महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा मुहैया करवाई जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने यह घोषाएं केवल चुनाव को देखते हुए ही की है. सत्येंद्र जैन ने कहा कि जयराम ठाकुर को डर सता रहा था कि कहीं हिमाचल में भी अरविंद केजरीवाल की ईमानदार नीति वाली सरकार न बन जाए इसलिए चुनाव को देखत हुए उन्होंने यह घोषणाएं की है, लेकिन हिमाचल की जनता समझदार है और वह इनके जुमलों में फंसने वाली नहीं है.

राजगढ़ में जनसभा को संबोधत करते हुए सत्येंद्र जैन

आदमी पार्टी पार्टी के हिमाचल (Aadmi Party Himachal) प्रभारी सत्येंद्र जैन ने सभी लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का भी आग्रह किया. जनसभा के दौरान सत्येंद्र जैन ने कहा कि इस बार प्रदेश के हर गली-मोहल्ले, गांव-शहर में झाड़ू चला कर भाजपा और कांग्रेस का सफाया करना है. उन्होंने कहा है कि भाजपा के राज में घोटाले पर घोटाले होते जा रहे हैं. भाजपा और कांग्रेस से दुखी होकर जनता ने मन बना लिया है कि इस बार आम आदमी की सरकार बनानी है. विधानसभा चुनाव में इस बार पूर्ण बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का भी उन्होंने दावा किया. सत्येंद्र जैन ने कहा कि हाल ही में पुलिस भर्ती में जमकर घोटाला हुआ. जानकारी के मुताबिक इसमें सैकड़ों करोड़ों का घोटाला किया गया है, जिसका पैसा सीधा अधिकारियों और नेताओं की जेब में गया है.

सत्येंद्र जैन ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 40 सालों से भाजपा और कांग्रेस का शासन रहा है. यह दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं यानी कि एक खोटे सिक्के के दो पहलू हैं. कभी भाजपा तो कभी कांग्रेस की सरकार शासन में आकर जनता को लूटने का काम करती रही है. इन सरकारों ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया. बता दें कि जनसभा के दौरान आम आदमी पार्टी की नीतियों और विजन को देखते हुए राजगढ़ में सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में कई समाज सेवी और कांग्रेस नेता भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए और विधिवत AAP की सदस्यता ग्रहण की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details