हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 4, 2019, 5:31 PM IST

ETV Bharat / city

सिंगपुरा में नाले के पास मिला 60 वर्षीय व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के सिंगपुरा चौकी के पास एक 60 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

old man found dead in singpura
concept image

पांवटा साहिबः जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के सिंगपुरा चौकी के पास एक 60 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह एक राहगीर ने नाले के पास व्यक्ति को बेसुध पाया. राहगीर ने तुरंत इसकी सूचना ग्रामीणों और पंचायत प्रधान को दी. पंचायत प्रधान ने पुलिस चौकी को इस मामले के बारे में बताया. जांच के बाद बेसुध व्यक्ति मृत पाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वीडियो.

डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए पांवटा साहिब भेज दिया गया है. व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

अस्पताल में उपचार कर रहे डॉ. राजीव चौहान ने बताया कि व्यक्ति के बॉडी पर किसी भी प्रकार की कोई निशान नहीं पाए गए है. व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है. व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस को हैंडओवर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- हमीर उत्सव के आयोजन की तैयारी, पंजाबी गायक कंवर ग्रेवाल मचाएंगे धमाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details