हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पांवटा साहिब में एक कार से 50,000 की चोरी, वारदात CCTV कैमरे में कैद

सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा में चोरी का मामला सामने आया है. शिकायतकर्ता कि ओर से बताया जा रहा है कि घर के पास खड़ी कार से चोर ने 50,000 रुपये की नकदी उड़ा ले गया. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Oct 15, 2020, 2:47 PM IST

50000 cash stolen from a car in Paonta Sahib
फोटो

पांवटा सहिबः जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा में चोरी का मामला सामने आया है. शिकायतकर्ता कि ओर से बताया जा रहा है कि घर के पास खड़ी कार से चोर ने 50,000 रुपये की नकदी उड़ा ले गया. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि चोर बड़ी होशियारी से वारदात को अंजाम दे रहा है. वहीं, पांवटा साहिब पुलिस के थाना प्रभारी संजय शर्मा से जब बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति की ओर से चोरी की शिकायत दर्ज करवाई गई है.

वीडियो रिपोर्ट

उन्होंने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा.

गौरतलब है कि हाल ही में ही पुलिस टीम ने अंतरराष्ट्रीय चोर का भंडाफोड़ किया था और उसके बाद चोरों में दहशत फैल गई थी, हालांकि इस मामले में भी गंभीरता से जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें :दसवीं वाहिनी होमगार्ड की ओर से बाइक टूअर का आयोजन, गृहरक्षकों का बढ़ाया मनोबल

ABOUT THE AUTHOR

...view details