हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पानी के टैंक में डूबने से 46 वर्षीय व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नाहन के तहत आने वाले धरोटी गांव के व्यक्ति की टैंक में डूबकर मौत होने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान श्याम दत्त उम्र 46 साल के रुप में हुई है. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 28, 2020, 9:02 AM IST

46 years old man died due to drowing in water tank
कॉन्सेप्ट इमेज

नाहन: पच्छाद क्षेत्र की बागपशोग पंचायत के तहत आने वाले धरोटी गांव के व्यक्ति की टैंक में डूबकर मौत हो गई है. मृतक की पहचान श्याम दत्त उम्र 46 साल के रुप में हुई है.

बताया जा रहा है कि मृतक श्याम दत्त बिरोजा निकासी का काम करने के बाद खाना खाने के लिए अपने घर डूंगा गड़ी गया था. इसके बाद उसने नहाने के लिए टैंक में छलांग लगा दी. तैरना न आने के कारण वो टैंक में डूब गया. वहीं, कुछ समय तक टैंक से मृतक ना आने पर टैंक के पास खड़े युवक ने देखा तो श्याम दत्त टैंक में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था. घटना का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और श्याम दत्त को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि धरोटी गांव के व्यक्ति की टैंक में डूबकर मौत होने का मामला सामने आया है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें:चंबा: भरमौर के बुड्डिल नाले के तेज बहाव में बहा मासूम, नहीं लगा सुराग

ABOUT THE AUTHOR

...view details