हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सुंदरनगर में विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर घरेलू हिंसा के लगाए आरोप, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस थाना सुंदरनगर ने घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 31 और आईपीसी की धारा 506 व 34 में अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 30, 2020, 7:56 PM IST

Woman filed a case against domestic violence in Sundernagar
फोटो

सुंदरनगर:कोरोना संकट के बीच प्रदेश में घरेलू हिंसा के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा घटनाक्रम मंडी जिला का है. जहां पर एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर हिंसा करने व जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज करवाया है.

मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर ने घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 31 और आईपीसी की धारा 506 व 34 में अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता निशा देवी पत्नी सुरेंद्र कुमार निवासी घोड़ डाकघर सलवाणा तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के ब्यान के आधार पर ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है.

शिकायतकर्ता के अनुसार उसके पति सुरेंद्र कुमार, ससुर और सास निक्की देवी ने उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है. पीड़िता के अनुसार उसे जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं.

इस पर शिकायतकर्ता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना सुंदरनगर में मामला दर्ज करवा दिया गया है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि पीड़ित विवाहिता के ब्यान के आधार पर पुलिस थाना सुंदरनगर में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं अंतर्गत मामला दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस की जांच जारी है. फिलहाल आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ेंःमंत्री वीरेंद्र कंवर ने पेश की इंसानियत की मिसाल, दुर्घटना में घायल लोगों को पहुंचाया अस्पताल

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में कोरोना के साथ चिकनगुनिया का खतरा, यहां जानिए कारण, लक्षण और बचाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details