हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 13, 2022, 9:59 AM IST

ETV Bharat / city

घर की परिस्थिति से असमंजस में होंगे आश्रय, तभी कांग्रेस की युवा रोजगार यात्रा से दिया इस्तीफा: विक्रमादित्य

हिमाचल कांग्रेस कमेटी के महासचिव और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह (Shimla Rural Congress MLA Vikramaditya Singh) ने कहा है कि घर की परेशानी असमंजस की स्थिति आश्रय शर्मा के इस्तीफे का कारण (Vikramaditya Singh on aashray sharma) हो सकता है. उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा कार्यक्रम में आएंगे तो उन्हें बराबर सम्मान मिलेगा.

Vikramaditya Singh on aashray sharma
आश्रय शर्मा के इस्तीफे पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की प्रतिक्रिया.

मंडी: हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal Assembly Elections 2022) से पहले कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी सामने आने लगी है. शिमला के पार्टी नेताओं द्वारा मंडी जिले में लगातार हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए रविवार, 11 सितंबर को आश्रय शर्मा ने युवा रोजगार यात्रा सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. वहीं, इस मामले में शिमला ग्रामीण से हिमाचल कांग्रेस कमेटी के महासचिव और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह (Shimla Rural Congress MLA Vikramaditya Singh) ने कहा है कि, आश्रय शर्मा के द्वारा कांग्रेस की युवा रोजगार संघर्ष यात्रा कार्यक्रम के सदस्य पद से इस्तीफा देना उनकी घर की परेशानी की वजह (Vikramaditya Singh on aashray sharma) से हो सकता है.

सोमवार को मंडी के सिराज में युवा रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान हिमाचल कांग्रेस कमेटी के महासचिव विक्रमादित्य सिंह (Himachal Congress Committee General Secretary) ने कहा कि आश्रय शर्मा के साथ अच्छे संबंध हैं और अगर वे कांग्रेस की युवा रोजगार संघर्ष यात्रा (congress yuva rozgar yatra) का हिस्सा बनते हैं या वे किसी कार्यक्रम में आते हैं तो उनका सम्मान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा के साथ उनका किसी प्रकार का मतभेद नहीं है और हो सकता है आश्रय शर्मा के परिवार में अभी जो असमंजस की स्थिति बनी हुई है उसकी वजह से कांग्रेस की युवा रोजगार संघर्ष यात्रा के लिए गठित की गई कमेटी से इस्तीफा दिया है.

मंडी पहुंचने पर विक्रमादित्य सिंह का भव्य स्वागत.

उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा चाहें तो इसका हिस्सा बन सकते हैं. इसके बाद युवा कांग्रेस के द्वारा जंजैहली में युवा रोजगार संघर्ष यात्रा भी निकाली गई और प्रदेश की मौजूदा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई. इससे पूर्व आयोजित कार्यक्रम में विक्रमादित्य सिंह ने जनता के समक्ष आने वाले चुनावों के लिए कांग्रेस की 10 गारंटियां (Himachal Congress Guarantee) भी रखी. उन्होंने बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र (Mandi Parliamentary Constituency) के लिए आज करसोग से इस यात्रा की शुरुआत की गई है जो आने वाले दिनों में 17 विधानसभा क्षेत्रों में की जाएगी. इस दौरान सराज से कांग्रेस नेता चेत राम, यदोपति, तरूण सहित अन्य कांग्रेस पदाधिकारी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे.

मंडी में युवा रोजगार संघर्ष यात्रा.

ये भी पढ़ें:आश्रय शर्मा ने कांग्रेस युवा रोजगार यात्रा सदस्य के पद से दिया इस्तीफा, जानिए वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details