हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मंडी में दो कारोबारियों का मारपीट मामला पहुंचा SP ऑफिस, उच्च स्तरीय जांच की मांग

नेरचौक बाजार में दो कारोबारियों का मामला एसपी के पास पहुंच गया है. पीड़ित गुरदीप सिंह ने आरोप लगाया है कि मारपीट करने वाले लोगों ने योजना बनाई है कि दुकान का सामान लूटकर इसे खाली करवा देंगे.

By

Published : Dec 24, 2019, 4:49 PM IST

investigation in fight case of Nerchowk
दो कारोबारियों का मारपीट मामला

मंडी: जिला मंडी में नेरचौक बाजार में दो कारोबारियों के बीच मारपीट का मामला एसपी के पास पहुंच गया है. पीड़ित पक्ष ने एसपी मंडी से मिलकर बल्ह पुलिस थाना की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं और मामले में उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है.

पीड़ित गुरदीप सिंह ने कहा कि नेरचौक बाजार में वह अपनी दुकान में आराम से बैठे हुए थे. इस बीच कुछ लोग आए और उन्होंने उसके साथ मारपीट की. उन्होंने आरोप लगाया है कि मारपीट करने वाले लोगों ने दुकान का सामान लूटकर इसे खाली करवाने की योजना बनाई थी.

वीडियो रिपोर्ट

उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस की दर्ज एफआईआर में सभी तथ्य नहीं लिखे गए है और धाराओं में कमी रखी गई है. उन्होंने बल्ह पुलिस थाना की कार्रवाई पर असंतोष जाहिर करते हुए एसपी मंडी से मामले में कार्रवाई की मांग की है.

पीड़ित पक्ष एसपी से मुलाकात करते हुए

वहीं, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सभी प्रकार की औपचारिकताओं के बाद चालान कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस केस की सुपरविजन एएसपी मंडी को करने के लिए पत्र लिखा गया है.

बता दें कि नेरचौक बाजार में दो कारोबारियों के बीच मारपीट का एक मामले बीते दिनों सामने आया था. इसके वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. मारपीट की शिकायत के बाद बल्ह पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. हालांकि पीड़ित पक्ष में पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details