हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सुंदरनगरः 4.6 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

सुंदरनगर पुलिस ने दो आरोपियों से 4.6 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. आरोपी जिला बिलासपुर के घाघस क्षेत्र के रहने वाले हैं. दोनों चंडीगढ़-मनाली एनएच से सफर करते हुए बिलासपुर जा रहे थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है

By

Published : Jun 8, 2021, 4:57 PM IST

चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार
चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार

सुंदरनगर :हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार नशा तस्करी के मामलों में इजाफा होता जा रहा है. ताजा मामले में सुंदरनगर पुलिस ने दो आरोपियों से 4.6 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 और 29 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि मंगलवार को पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम नाकाबंदी के दौरान नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर पुंघ बेरियर में चेकिंग पर मौजूद थी. इसी दौरान सुंदरनगर की ओर से आ रही बाइक पर सवार दो युवकों की चेकिंग की गई.

आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई शुरू

जांच के दौरान युवकों से 4.6 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. उन्होंने कहा कि आरोपी जिला बिलासपुर के घाघस क्षेत्र के रहने वाले हैं. गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 व 29 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को नियमानुसार न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-मोनाल प्रजनन केंद्र में चहक रहे तीन नन्हे मेहमान, वाइल्ड लाइफ विभाग के कर्मियों ने जताई खुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details