हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना से दो महिलाओं की मौत, CMO ने की पुष्टि

By

Published : Oct 15, 2020, 5:07 PM IST

नेरचौक मेडिकल कॉलेज में गुरुवार सुबह 2 महिलाओं की कोरोना से मौत हो गई. इनमें एक 68 वर्षीय महिला लाहौल स्पीति और 80 वर्षीय महिला कुल्लू जिला की रहने वाली थी.

women die due to corona in Nerchowk Medical College
मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना

मंडी:हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के कारण मौत का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. ताजा घटनाक्रम में नेरचौक मेडिकल कॉलेज में गुरुवार सुबह 2 महिलाओं की कोरोना से मौत हो गई.

इनमें एक 68 वर्षीय महिला लाहौल स्पीति और 80 वर्षीय महिला कुल्लू जिला की रहने वाली थी. लाहौल स्पीति की मृतक महिला को सीएचसी मनाली से 11 अक्टूबर को मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया गया था. वहीं, दूसरी मृतक महिला को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू से 14 अक्टूबर को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था. दोनों मृतक महिलाएं गंभीर बीमारियों से ग्रसित थी.

सीएमओ मंडी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस से संक्रमित दो महिलाओ की मौत हो गई है. बता दें कि जिला मंडी में अभी तक कोरोना संक्रमण के कारण 32 लोगों की मौत हो चुकी है.

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 18036 पहुंच चुके हैं. वहीं, प्रदेश में कोरोना के 2405 एक्टिव केस हैं. कोरोना से 15357 लोग स्वस्थ हो गए हैं. वहीं, कोरोना से 253 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 16 लोग इलाज के लिए प्रदेश से बाहर गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details