हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मंडी में दो और कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए, महाराष्ट्र व मध्य प्रदेश से लौटे थे दोनों युवक

मंडी में दो लोगों में कोरोना पॉजिटिव मामले की पुष्टि हुई हैं. जिसमें से एक युवक हाल ही में मुंबई से जबकि दूसरा युवक मध्यप्रदेश से लौटा था. दोनों युवकों को जोगिंद्रनगर में संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था.

By

Published : Jun 2, 2020, 4:51 PM IST

Two more corona  cases in mandi himachal pradesh
मंडी जिला में दो और कोरोना मामले सामने

मंडी: प्रदेश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में लगातार संक्रिमतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. ऐसा ही एक नया मामला जिला में मंगलवार को सामने आया है. इसमें दो लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिनमें एक युवक मुंबई से जबकि दूसरा मध्य प्रदेश से ट्रेन के माध्यम से मंडी जिला पहुंचे थे.

जिन्हें जोगिंद्रनगर में संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. दोनों ही लोग जोगिंद्रनगर इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. जिला में अधिकतर कोरोना पॉजिटिव वे लोग आ रहे हैं, जोकि मुंबई व बाहरी राज्यों से वापस लौट रहे हैं.

वहीं, सीएमओ मंडी डॉक्टर जीवानंद चौहान ने दो लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दोनों ही व्यक्ति संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में थे और नियमों के मुताबिक उनका सैंपल जांच के लिए लिया गया था. उन्होंने बताया कि दोनों ही मामलों में नियमानुसार कार्रवाई अमल पर लाई जा रही है.

बता दें कि मंडी जिला में अब तक कोरोना वायरस के 15 मामले सामने आ चुके हैं. ताजा मामलों के साथ अब कोरोना एक्टिव केस की संख्या बढ़कर नौ हो गई है. जिला में कोरोना संक्रमण से दो लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि चार लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं. वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 340 पहुंच चुकी है, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं, कोरोना संक्रमित 122 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं.

ये भी पढ़ें :BJYM मंडल सोलन के पूर्व उपाध्यक्ष 6 साल के लिए पार्टी से किए गए निष्कासित, ये है वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details