हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रानीबाई के पास बाइक और कार की टक्कर, 2 घायल, 1 PGI रेफर

By

Published : Jul 5, 2020, 10:14 AM IST

मंडी जिला के नेशनल हाईव- 21 पर रानीबाई के पास एक मोटरसाइकिल और कार की टक्कर हो गई. हादसे में घायल युवकों को स्थानीय लोगों की सहायता से जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया गया जहां पर एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है.

accident in Ranibai
रानीबाई में सड़क हादसा

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के नेशनल हाईवे-21 पर रानीबाई के पास एक मोटरसाइकिल और कार की टक्कर हो गई. हादसे में मोटरसाइकिल सवार 2 युवक बुरी तरह से घायल हो गए.

घायल युवकों को स्थानीय लोगों की सहायता से जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया गया जहां पर एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. स्थानीय लोगों के अनुसार हादसे के समय बाइक सवार दो युवक मंडी की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे थे. इस दौरान ओवरटेक करते हुए मोटरसाइकिल नेरचौक की ओर से आ रही दो कारों के साथ टक्कराई.

वहीं, हादसे के कारण नेशनल हाईवे पर लोगों का जमावड़ा लग गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है. एक घायल युवक दिग्विजय सुंदनगर का निवासी है. वहीं, दूसरा घायल युवक अंकित बैजनाथ का बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर है.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने लापरवाही से बाइक चलाने पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि हादसे में एक घायल का उपचार जोनल अस्पताल मंडी में चल रहा है. वहीं, दूसरे युवक को पीजीआई रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें:धर्मपुर के कोठवां में भारी तूफान और बारिश, गाड़ी क्षतिग्रस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details