हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, ये रही वजह

By

Published : Jan 14, 2022, 5:09 PM IST

Updated : Jan 14, 2022, 5:35 PM IST

जोगिंदरनगर के मेला मैदान में सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. हेलीकॉप्टर की आवाज सुनकर के आस पास के इकट्ठा हो गए. भारी भीड़ को देखते पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और व्यवस्था को संभाला. हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की वजह तकनीकी खराबी बताया जा रहा है.

helicopters emergency landing in jogindernagar
जोगिंदरनगर में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग.

जोगिंदरनगर: मंडी जिले के जोगिंदनगर के मेला मैदान में सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. जिससे शहर में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. हेलीकॉप्टरों की लैंडिंग की किसी को भी जानकारी नहीं थी. हेलीकॉप्टर की आवाज सुनकर के आस पास के इकट्ठा हो गए. भारी भीड़ को देखते पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और व्यवस्था को संभाला. हालांकि हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की वजह तकनीकी खराबी बताया जा रहा है.

जोगिंदरनगर में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग.

दरअसल, शहर में डोहग स्थित हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंड होते हैं. जिसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन को होती है. लेकिन, आज दोपहर दो हेलीकॉप्टर की लैंडिंग हुई जिसकी जानकारी किसी को भी नहीं थी. वहीं, इस संबंध में एसएचओ जोगिंदर नगर प्रीतम जरियाल ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग जोगिंदरनगर के मेला ग्राउंड में हुई थी. जिसके बाद एक अन्य हेलीकॉप्टर इंजीनियर को लेकर मौके पर पहुंचा और हेलीकॉप्टर की तकनीकी खामी को दूर किया. करीब आधे घंटे तक हेलीकॉप्टर को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही.

ये भी पढ़ें: सीएसडी कैंटीन मंडी में स्लॉट बुकिंग पर ही मिलेगा सामान, आदेश जारी

Last Updated : Jan 14, 2022, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details