हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

Video: ट्रक चालक को नशे की हालत में देख, लोगों ने सरेआम कर दी धुनाई

सुंदरनगर में एनएच-21 पर ट्रक से नियंत्रण हटने के कारण हाइवे के साथ लगती नाली में जा घुसा था ट्रक. लोगों के मुताबिक नशे में धुत था ट्रक चालक. चालक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही ट्रक चालक और परिचालक हो चुके थे फरार.

By

Published : Jun 1, 2019, 4:00 AM IST

नशे में धुत ड्राइवर की पिटाई करते लोग.

सुंदरनगर: मंडी जिला के सुंदरनगर में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित भवाना पुल पर सरेआम एक ट्रक चालक की पिटाई करने का मामला सामने आया है. वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से लोगों में असुरक्षा का माहौल पनप गया है.

वीडियो.

जानकारी के अनुसार एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक ट्रक नंबर एचपी-11बी-3065 के चालक की कुछ स्थानीय लोगों ने सरेआम धुनाई कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक चालक ने अत्यधिक शराब का सेवन के कारण नशे में धुत था और ट्रक पर से नियंत्रण हटने के कारण अनियंत्रित होकर साथ बनी नाली में घुस गया. गनीमत यह रही कि ट्रक पलटा नहीं वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. इसके उपरांत ट्रक चालक को नशे की हालत देखकर ट्रक से खींचकर सरेआम धुनाई कर डाली. घटना के बाद चालक व परिचालक घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गए.

ये भी पढ़ें: आग की चपेट में आये भेड़ फार्म के दो शेड, फायर ब्रिगेड की मुस्तैदी से बचा ली गई लाखों की संपत्ति

मामले की सूचना मिलते ही सलापड़ पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र ठाकुर द्वारा पुलिस टीम को मौका पर भेजा गया. पुलिस कार्रवाई में सामने आया है कि ट्रक के चालक ने अत्यधिक नशे का सेवन किया हुआ था. पुलिस द्वारा ट्रक मालिक को तलब कर चालक व परिचालक के बारे में पता कर लिया गया है. चालक जड़ोल क्षेत्र का स्थानीय निवासी है. मौके पर पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्रेन के माध्यम से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने संभाला कार्यभार, मोदी-शाह समेत हमीरपुर की जनता का जताया आभार

वहीं, थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया की ट्रक चालक के साथ मारपीट की कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है. अगर कोई शिकायत आती है तो आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details