हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

वाहनों की पासिंग के कारण शिमला-करसोग मुख्यमार्ग पर लंबा जाम, लोग हो रहे परेशान

By

Published : Nov 27, 2021, 8:04 PM IST

बखरौट और सनारली मार्ग में वाहनों की पासिंग की वजह से दो घण्टे से शिमला करसोग मुख्यमार्ग पर लंबा जाम (jam on Shimla Karsog road) लग गया. जिस कारण लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी. लोगों ने मुख्यमार्ग पर की जाने वाली पासिंग पर सवाल उठाते हुए प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई है.

jam on Shimla Karsog main road
शिमला-करसोग मुख्यमार्ग पर जाम

करसोग/मंडी:शनिवार को सनारली और बखरौट सड़क में हो रही वाहनों की पासिंग की वजह से शिमला करसोग मुख्यमार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. वाहन चालक शाम के समय दो घण्टे से अधिक समय तक जाम में फंसे (people stuck in traffic) रहे. इस मुख्यमार्ग पर शिमला से करसोग और करसोग से शिमला की तरफ जाने वाले लोगों को ठंड के मौसम में जाम में फंसने के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

खासकर बसों में सवार बुजुर्गों और बच्चों को भारी दिक्कतों से जूझना पड़ा. मुख्यमार्ग पर लगे लंबे जाम (jam on Shimla Karsog road) की वजह से काफी समय तक लोग सड़क पर ही फंसे रहे. ऐसे में लोगों में भारी गुस्सा है. लोगों के मुताबिक वे करीब 4:30 बजे से जाम में फंसे हैं और 6:30 बजे तक भी जाम खुला नहीं था. ऐसे में शिमला की ओर जाने वाली और शिमला से करसोग आने वाली बसें भी निर्धारित समय से कई घण्टे लेट हो गई. जिससे ठंड में लोगों को रात के वक्त भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

वीडियो

जाम में फंसे राकेश ठाकुर का कहना है कि वे शिमला से छतरी जा रहे हैं, लेकिन बखरौट और सनारली मार्ग (Bakhraut and Sanarli Marg) में वाहनों की पासिंग (passing of vehicles) की वजह से दो घण्टे से जाम में फंसे हैं. उन्होंने मुख्यमार्ग पर की जाने वाली पासिंग पर सवाल उठाते हुए प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई. वहीं, एसडीएम करसोग सन्नी शर्मा (SDM Karsog Sunny Sharma) ने पासिंग के स्थान पर लगे जाम के लिए खेद जताया है. उन्होंने कहा कि भविष्य में अब सनारली से बखरोट रोड पर वाहनों की पासिंग नहीं की जाएगी. अगली पासिंग से पहले अन्य खुला स्थान ढूंढ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:MANDI: इस संस्था ने मंडी के बॉक्सर आशीष चौधरी और साहित्यकार नूतन को किया सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details