हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

गहरी खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी कार, पांच गंभीर रुप से घायल

मंडी जिले के करसोग के डैही नाला के करीब श्रद्धालुओं से भरी एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में सभी कार सवार जख्मी हो गए हैं. सभी का इलाज नागरिक अस्पताल करसोग में चल रहा है.

By

Published : Mar 9, 2020, 9:15 AM IST

road accident in mandi
अस्पताल में उपचार कराती घायल महिला

करसोग: मंडी जिले के करसोग उपमंडल में विठरी के समीप दर्दनाक हादसा पेश आया है. रविवार को डैही नाला के करीब ड्राइवर के नियंत्रण खो देने से एक ऑल्टो कार (HP 35A 1600) खाई जा गिर गई. हादसे में कार से सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. सभी का इलाज नागरिक चिकित्सालय करसोग में चल रहा है.

दुर्घटना में घायल कुल्लू के निरमंड तहसील के शमोह गांव निवासी नीता पत्नी अजीत ठाकुर ने बताया कि कार में रीना पत्नी धर्मपाल गांव तिरमादार, रमिला देवी पत्नी तारा चंद गांव शमोह, चूड़ामणि पत्नी वीर सिंह व अजीत ठाकुर पुत्र ताराचंद गांव शमोह सभी माता मंदिर मतयोग गए थे. मंदिर में माता दर्शन के बाद सभी घर लौट रहे थे लेकिन दोपहर बाद करीब तीन बजे डैही नाला के पास अचानक मोड़ पर कार ने नियंत्रण खो दिया और गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में घायल सभी कार सवार को चोटें आई हैं.

स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होंने घायलों को कार से बाहर निकाल कर सड़क तक लाया और एंबुलेंस की मदद से सभी को नागरिक चिकित्सालय करसोग में भर्ती करवा दिया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं, इस हादसे की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी करसोग रंजन शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:मंडी में खाई में गिरी जीप, एक व्यक्ति की मौके पर मौत, 2 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details