हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

धनोटू से 2 नाबिलग लड़कियां बरामद, सुन्नी से हुईं थी लापता

सुन्नी से गायब 2 नाबालिग युवतियों को सुंदरनगर के धनोटू से बरामद कर लिया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री से दिशा निर्देश मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मंडी पुलिस ने नाकाबंदी कर नाबालिग लड़कियों को बरामद कर लिया गया.

By

Published : Oct 26, 2020, 3:22 PM IST

Sundernagar police
2 minor girls missing from sunni

सुंदरनगर: सुन्नी से गायब 2 नाबालिग युवतियों को सुंदरनगर के धनोटू से बरामद कर लिया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री से दिशा निर्देश मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मंडी पुलिस ने नाकाबंदी कर नाबालिग लड़कियों को बरामद कर लिया गया.

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में लड़कियों ने अपने किसी मित्र से मिलने को लेकर सुंदरनगर आने की बात कबूली है. पुलिस ने दोनों नाबालिग लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार जिला शिमला की पुलिस पोस्ट सुन्नी में दो नाबालिग युवतियों के गायब होने पर आईपीसी की धारा 363 में मामला दर्ज किया गया था.

वीडियो रिपोर्ट

इसके बाद सुन्नी पुलिस ने लड़कियों का हुलिया प्रदेश के हर पुलिस थाना और अधिकारियों को प्रेषित किया था. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही एसपी मंडी ने जिला के सभी थानों को विशेष सर्च अभियान चलाने के निर्देश जारी किए थे. इस पर सुंदरनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों नाबालिग लड़कियों को क्षेत्र के धनोटू से बरामद कर लिया है.

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि कर कहा कि जिला शिमला के सुन्नी पुलिस पोस्ट में क्षेत्र से दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने पर आईपीसी की धारा 363 में मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने कहा कि पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए दोनों को धनोटू से बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने लड़कियों को परिजनों के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें:PMO कॉफी टेबल बुक में लहराएगा सिरमौर का परचम, पॉली ब्रिक्स पर लिखा जाएगा आर्टिकल

ABOUT THE AUTHOR

...view details