हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के खिलाफ सुंदरनगर पुलिस की बड़ी कामयाबी, ड्रग सप्लायर भी गिरफ्तार

By

Published : Aug 24, 2019, 7:32 PM IST

सुंदरनगर के सलापड़ पुल पर पुलिस ने दो युवकों से 5.27 ग्राम बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

sundernagar police

मंडी: सुंदरनगर के सलापड़ पुल पर पुलिस द्वारा 5.27 ग्राम चिट्टा सहित दो युवकों को हिरासत में लेने के मामले में मास्टरमाइंड के बाद मुख्य सप्लायर को भी देर रात गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि सुंदरनगर में मंगलवार को सलापड़ पुलिस चौकी टीम हेड कॉन्स्टेबल हेम सिंह के नेतृत्व में ट्रैफिक चेकिंग के लिए एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर सलापड़ पुल पर स्थित बीबीएमबी फायर स्टेशन पर मौजूद थे. इस दौरान बिलासपुर से सुंदरनगर आ रही बिना नंबर की स्कूटी पर सवार होकर दो युवक आए. पुलिस टीम द्वारा बिना नंबर के स्कूटी चालक से पूछताछ तो पीछे बैठे व्यक्ति ने हड़बड़ाहट में सड़क के साथ कच्चे भाग पर एक पैकेट फेंक दिया.

वीडियो.

सलापड़ पुलिस चौकी टीम ने उस पैकेट को कब्जे में लेकर जांच की तो उसमें 5.27 ग्राम चिट्टा पाया. मामले में आरोपी की पहचान विपन(32 वर्ष) गांव लंगट जिला बिलासपुर और सौरव निवासी चतरोखड़ी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है. बता दें कि आरोपी लंबे समय से पंजाब से चिट्टा हिमाचल में सप्लाई करता था.

जानकारी के अनुसार पुलिस को चिट्टे सहित पकड़े गए आरोपियों से पुलिस रिमांड के दौरान तफ्तीश में सुंदरनगर के पुंघ निवासी शाहिद उर्फ सन्नी खान के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की फोन लोकेशन की सीडीआर के मुताबिक सन्नी खान व पवन कुमार के बीच बातचीत की पुष्टि हुई. पुलिस ने आरोपी सन्नी खान की धरपकड़ के बाद हरनोड़ा में देर रात दबिश दी और पवन कुमार को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: अरुण जेटली नहीं रहे, लंबे समय से बीमार थे

थाना प्रभारी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले में मास्टरमाइंड शाहिद उर्फ सन्नी खान को गिरफ्तार करने के बाद मुख्य सप्लायर पवन कुमार को भी पुलिस ने हरनोड़ा से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मामले में और भी गिरफ्तारी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details