हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

करसोग में पांगणा स्कूल ने जीती 8 ट्रॉफी, इन्होंने मारी बाजी

करसगो में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पांगणा द्वारा अंडर -14 बॉयज और गर्ल्स टूर्नामेंट में (Boys and Girls Tournament) अव्वल स्थान हासिल करने पर विजताओं का स्कूल पहुंचने पर ढोल नगाड़ों से स्वागत किया गया.

By

Published : Jun 16, 2022, 9:04 AM IST

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला
राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला

करसोग:राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पांगणा द्वारा अंडर -14 बॉयज और गर्ल्स टूर्नामेंट में (Boys and Girls Tournament) अव्वल स्थान हासिल करने पर विजताओं का स्कूल पहुंचने पर ढोल नगाड़ों से स्वागत किया गया. पांगणा स्कूल ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला माहूंनाग और शोरशन में संपन्न हुए गर्ल्स और बॉयज अंडर -14 टूर्नामेंट में 8 ट्रॉफी जीती. यहां अंडर -14 गर्ल्स में सरवांशी ने भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान और एकल गायन और नाटक में छात्राओं ने दूसरा स्थान हासिल किया.

जिले की टीम में चयन:वहीं , छात्रों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिसमें 9 वीं कक्षा के रमन व 8 कक्षा के आदित्य ने बैडमिंटन डबल्स का खिताब हासिल किया. उनके शानदार खेल के लिए उनका चयन डिस्ट्रिक्ट टीम के लिए हुआ. शॉट पुट में कुसुम चौहान को गोल्ड मेडल और 400 मीटर में मनीषा ने सिल्वर मेडल हासिल किया. कबड्डी में शानदार प्रदर्शन के लिए सूर्यांश का चयन डिस्ट्रिक्ट टीम के लिए हुआ.

वहीं, खो-खो में सत्यम और हिमांशु भी डिस्ट्रिक्ट टीम के लिए चयनित हुए. नाटक में छात्रों ने द्वितीय स्थान हासिल किया. शतरंज में रेशव प्रथम और मोहन सिंह तृतीय स्थान पर रहे. विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय कुमार द्वारा विद्यार्थियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना की. उन्होंने मार्गदर्शन उपलब्ध करवाने के लिए शारीरिक शिक्षक संजय कुमार और यशवंत कुमार सहित कल्चर कमेटी और अन्य अध्यापकों के योगदान को भी सराहा.

ये भी पढ़ें :ShriKhand Mahadev Yatra: 2 साल बाद फिर शुरू होगी श्रीखंड महादेव यात्रा, यहां जानें यात्रा की पूरी जानकारी..

ABOUT THE AUTHOR

...view details