हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रदेश युवा कांग्रेस ने जयराम सरकार पर बोला हमला, वायरल ऑडियो मामले पर घेरा

By

Published : Jun 1, 2020, 2:13 PM IST

प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव जसवीर सिंह ने जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार और अधिकारी जनता की कमाई को लूटने में जुटे है. उन्होंने कहा कि अधिकारी और नेताओं कोरोना संकट के बीच घोटाले कर देवभूमि को शर्मसार किया है.

state youth congress secretary jasvir singh on jairam government
प्रदेश युवा कांग्रेस ने जयराम सरकार पर बोला हमला

मंडीः कोरोना संकट के बीच स्वास्थ्य विभाग में कथित घोटाले पर राजनीति गरमाती जा रही है. पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव जसवीर सिंह ने जयराम सरकार पर जुबानी हमला बोला है.

प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव जसवीर सिंह ने जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार और अधिकारी जनता की कमाई को लूटने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि अधिकारी और नेताओं कोरोना संकट के बीच घोटाले कर देवभूमि को शर्मसार किया है.

जसवीर सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच लोगों ने अपनी जमा पूंजी से इस बीमारी से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में लाखों-करोड़ों रुपये का दान दिया है, लेकिन नेता और अधिकारी घोटाला कर रहे हैं. वहीं, जसवीर सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर से मांग की है कि सीएम राहत कोष में जमा राशि का हिसाब जनता को दें. साथ ही सरकार ने कितनी राशि कहा खर्च की है और क्या खरीदा गया सभी तथ्यों सहित लोगों के सामने सार्वजनिक किया जाए.

जसवीर सिंह ने कहा कि जनता द्वारा दान की गई राशि उनके खून पसीने की कमाई है, इसे किसी भी सूरत में यूं ही लूटने नहीं दिया जाएगा. जसवीर सिंह ने कहा की स्वास्थ्य विभाग सीधा मुख्यमंत्री के अधिकार में है, तो फिर ऐसा घोटाला उनकी नाक के नीचे कैसे हो सकता है, ये जांच का विषय है.

प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव ने कहा कि कोरोना संकट में कुछ मंत्री और उनके सगे संबंधियों ने समाजसेवी होने का ढोंग किया है. सेनिटाइजर पर सरकार का फोटो लगाकर लोंगों के बीच बांटा गया है, जो कि बहुत ही शर्मनाक है.

बता दें कि कुछ दिन पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था. 40 सेकेंड के इस ऑडियो में स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद को लेकर 5 लाख रुपये के लेन देन की बात की जा रही थी.

ये भी पढ़ें :हिमाचल में कोरोना संकट के बीच बसों का संचालन शुरू, लोगों ने ली राहत की सांस

ABOUT THE AUTHOR

...view details