हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

करसोग में सूक्ष्म होगा स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम, सांसकृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे आयोजित

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी को देखते हुए करसोग प्रशासन ने इस बार 15 अगस्त को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सूक्ष्म करने का निर्णय लिया है. एसडीएम करसोग की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में निर्णय लिया गया.

By

Published : Aug 13, 2020, 8:09 PM IST

independence day in Karsog
करसोग में स्वतंत्रता दिवस

करसोग: देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों में इजाफा देखने को मिल रहा है. वहीं, इस बार कोरोना के चलते करसोग में स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम भी हर साल की तरह नहीं मनाया जाएगा.

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी को देखते हुए प्रशासन ने इस बार 15 अगस्त को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सूक्ष्म करने का निर्णय लिया है. एसडीएम करसोग की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में निर्णय लिया गया. स्वतंत्रता दिवस समारोह हर वर्ष की भांति राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जरोडादड़ के प्रांगण में होगा जिसकी अध्यक्षता एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर करेंगे.

वीडियो रिपोर्ट

कोरोना संकट को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस पर कोई भी रंगारंग कार्यक्रम नहीं होगा. इस बार बिल्कुल साधारण तरीके से स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया जाएगा, जिसमें सलामी ली जाएगी. इसके साथ ही कार्यक्रम में परेड के लिए कुछ होमगार्ड और पुलिस जवान तैनात रहेंगे. इस दौरान सामाजिक दूरी बनाए जाने के लिए पूरी सावधानी बरती जाएगी. यही नहीं समारोह में उपस्थित सभी लोगों को मास्क पहनना जरूरी होगा.

एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि कोविड-19 की वजह से 15 अगस्त को उपमंडल स्तर पर आयोजित होने वाला स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम भी सरकार के आदेशों के मुताबिक सूक्ष्म तरीके से मनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में बहुत कम भीड़ एकत्रित होगी. इस बार स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें:नाहन में बनोग-जरजा सड़क मार्ग नदी में तब्दील, लोग परेशान

ये भी पढ़ें-विक्रमादित्य सिंह ने CM पर साधा निशाना, कहा- PM मोदी की नसीहत भी भूले मुख्यमंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details