हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सिधपुर स्कूल की छात्रा कोरोना पॉजिटिव, तबीयत बिगड़ने पर नेरचौक रेफर

सीनियर सेकेंडरी स्कूल सिधपुर की एक छात्रा कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि छात्रा वीरवार को स्कूल भी गई थी. इस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्कूल में सभी शिक्षकों के कोरोना टेस्ट लिए हैं. वहीं, छात्रा के साथ पढ़ने वाली अन्य छात्राओं को होम आइसोलेट कर दिया गया है.

By

Published : Nov 6, 2020, 9:49 PM IST

dharampur student corona positive
dharampur student corona positive

धर्मपुर/मंडीःसरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सिधपुर में जमा एक की छात्रा कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जानकारी के अनुसार गुरुवार रात छात्रा की तबियत बिगड़ी. छात्रा को सांस लेने में तकलीफ होने लगी तो परिजन उसे सिविल अस्पताल धर्मपुर ले आए. वहां डॉक्टरों ने छात्रा का करोना टेस्ट लिया तो पॉजीटिव पाई गई.

छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रैफर किया गया है. बताया जा रहा है कि छात्रा वीरवार को स्कूल भी गई थी. छात्रा को सर्दी-जुकाम की शिकायत भी थी. शाम को छात्रा की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. वहीं, छात्रा के कोरोना पॉजिटिव आते ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है. स्कूल में सभी शिक्षकों के कोरोना टेस्ट करवाये गए हैं. वहीं, छात्रा के साथ पढ़ने वाली अन्य छात्राओं को होम आइसोलेट कर दिया गया है.

एसडीएम धर्मपुर सुनील वर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्कूल में जाकर सभी शिक्षकों के कोरोना टेस्ट ले लिए हैं और उसके साथ पढ़ने वाले बच्चों को होम आइसोलेट कर दिया है. रिपोर्ट आने के बाद अगला निर्णय लिया जाएगा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह कोविड-19 के नियमों का पालन करें. धर्मपुर की बात करें तो यहां भी अब करोना ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है. इससे पहले तीन पुलिस के जवान कोरोना पॉजिटिव आए थे. अब स्कूल छात्रा कोरोना पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें-रामकुमार का मुकेश अग्निहोत्री पर पलटवार, बोलेः ड्रग पार्क पर जनता को रहे गुमराह

ABOUT THE AUTHOR

...view details