हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

श्रद्धालुओं के लिए खोली गई देवीदढ़ से शिकारी माता सड़क, 50 KM कम हुआ सफर

By

Published : Mar 29, 2022, 5:14 PM IST

नाचन विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनोद कुमार ने मंगलवार को देवीदढ़ से शिकारी माता सड़क (Shikari Mata road from Devidarh) के मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया. यहां पहुंचने पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने यहां पूरी व्यवस्था का जायजा लिया.

Shikari Mata road from Devidarh
श्रद्धालुओं के लिए खोली गई देवीदढ़ से शिकारी माता सड़क

सुंदरनगर:नाचन विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनोद कुमार (Nachan MLA Vinod Kumar) ने मंगलवार को देवीदढ़ से शिकारी माता सड़क (Shikari Mata road from Devidarh ) के मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया. यहां पहुंचने पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने यहां पूरी व्यवस्था का जायजा लिया.

वहीं, विधायक विनोद कुमार ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि देवीदढ़ से शिकारी माता सड़क को पूरी तरह से श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया है. उन्होंने कहा कि चैलचौक से पहले शिकारी माता मंदिर की दूरी लगभग 73 किलोमीटर थी, लेकिन अब चैलचौक से वाया देवीदढ़ शिकारी माता मंदिर की दूरी लगभग 33 किलोमीटर रह गई है. उन्होंने कहा कि सड़क सुविधा से लोगों को अब लंबे समय की दूरी कम समय में तय करनी पड़ेगी.

वहीं, यहां आने वाले पर्यटकों को भी इसका लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में नाचन विधानसभा क्षेत्र सहित प्रदेश में विकास करवाया जा रहा है. उन्होंने दावा किया की आगामी विधानसभा चुनावों (Himachal assembly election 2022) में एक बार फिर हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें:Rolling Barrier Guardrail System: नाहन-कुमारहट्टी NH-907A की इस खासियत से गडकरी खुश, Tweet करके कही ये बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details