हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

SDM सरकाघाट ने विभिन्न बूथों का किया औचक निरीक्षण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

सरकाघाट के एसडीएम जफर इकबाल ने रविवार को प्रथम चरण में हुए पंचायत चुनावों के दौरान विभिन्न पोलिंग बूथों का औचक निरीक्षण किया गया. इस दौरान एसडीएम ने अचानक इन बूथों पर पहुंचकर सभी व्यवस्थाएं जांची.

By

Published : Jan 17, 2021, 5:45 PM IST

SDM Zafar Iqbal surprise inspection of Poling booths in Sarkaghat
एसडीएम ने पोलिंग बूथों का औचक निरीक्षण

सरकाघाट/मंडी:हिमाचल प्रदेश में पंचायत चुनाव का पहला चरण शुरू हो चुका है. सरकाघाट के एसडीएम जफर इकबाल ने रविवार को प्रथम चरण में हुए पंचायत चुनावों के दौरान विभिन्न पोलिंग बूथों का औचक निरीक्षण किया गया. इस दौरान एसडीएम ने अचानक इन बूथों पर पहुंचकर सभी व्यवस्थाओं का लिया जायजा.

हालांकि किसी भी पोलिंग बूथ किसी भी तरह की कोई अवेहना नहीं पाई गई. इसके अलावा कुछ बूथों पर लोगों के द्वारा लाइन में सामाजिक दूरी उचित नहीं थी, इस पर एसडीएम ने स्वयं मोर्चा संभालते हुए लोगों को उचित दूरी बनाने के लिए कहा. वहीं, एसडीएम ने रविवार को नबाही, जुकैन, थाना और गोपालपुर पंचायतों का दौरा किया.

पोलिंग बूथों का एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण

उधर, एसडीएम जफर इकबाल ने बताया कि रविवार को उन्होंने चार पंचायतों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान बूथों पर यह देखा गया कि कहीं कोई गलत तरीके से मतदान तो नहीं हो रहा है. इसके साथ ही कोरोना पर जारी किए गए आदेशों का स‌ही तरीके से पालन हो रहा है या नहीं इसकी भी जांच की.

उन्होंने कहा कि इन सभी पंचायतों में सब कुछ सही पाया गया. हालांकि, कुछ लोग सामाजिक दूरी का ध्यान नहीं रख रहे थे, उनको तुरंत उचित दूरी कायम करने को कहा गया, ताकि कोरोना का खतरा न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details