हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NH-21 पर निजी बस ने दो कारों को मारी टक्कर, लोगों का बस ऑपरेटर्स के खिलाफ रोष

सुंदरनगर में निजी बस ने सुबह नेशनल हाईवे-21 पर पीएनबी बैंक के पास एक गलत दिशा से आ रहे निजी बस ऑपरेटर ने दो कारों को पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में एक कार टक्कर लगने से सड़क पर बने डिवाइडर के ऊपर से दूसरी ओर पहुंच गई. वहीं, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि बस चालक के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

By

Published : Jan 25, 2021, 1:21 PM IST

road accident in sundernagar near PNB Bank
फोटो.

सुंदरनगर: प्रदेश की सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं, मंडी जिला के तहत निजी बसों की लापरवाही से चालकों की ओर से सड़कों पर हादसों को न्योता दिया जा रहा है.

नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा

वीडियो रिपोर्ट.

ताजा घटनाक्रम में सोमवार सुबह नेशनल हाईवे-21 पर पीएनबी बैंक सुंदरनगर के पास एक गलत दिशा से आ रहे निजी बस ऑपरेटर ने दो कारों को पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में एक कार टक्कर लगने से सड़क पर बने डिवाइडर के ऊपर से दूसरी ओर पहुंच गई.

पुलिस ने शुरू की जांच

मौके पर मौजूद स्थानीय जनता का बस ऑपरेटर के खिलाफ खूब रोष निकला. मामले में सुंदरनगर पुलिस थाना टीम के हेड कांस्टेबल हरीश शर्मा के नेतृत्व में मौके पर पहुंच कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है.

बस चालक के खिलाफ कार्रवाई

घटना की सूचना सुंदरनगर पुलिस थाना को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, जानकारी देते हुए कार चालक व शिकायतकर्ता मेदराम ने बताया बस की टक्कर से उसकी गाड़ी को भारी नुकसान हुआ है. वहीं, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि बस चालक के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

रोहतांग दर्रा...धुंधी में भारी बर्फबारी, मनाली-केलांग सड़क मार्ग पर आवाजाही बाधित

ABOUT THE AUTHOR

...view details