हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

चंडीगढ़ मनाली एनएच पर कार और बाइक की टक्कर, हादसे में एक की मौत, एक की हालत गंभीर

चंडीगढ़ मनाली एनएच पर थलौट टनल के बाहर रविवार देर रात कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

By

Published : Mar 9, 2020, 10:23 PM IST

Road accident in mandi one died
कार और बाइक की टक्कर एक की मौत एक गंभीर रूप से धायल

मंडीःचंडीगढ़ मनाली एनएच पर थलौट टनल के बाहर रविवार देर रात कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

जिसका प्राथमिक उपचार नगवाई सिविल अस्पताल दिया गया. हालत गंभीर होने के चलते घायल को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसएचओ औट ललित महंत ने दुर्घटना की पुष्टि की है.

पुलिस के अनुसार कुल्लू से मंडी की ओर जा रही गाड़ी थलौट टनल के बाहर बाइक से जा टकरा गई. हादसे में मौके पर बाइक सवार की मौत हो गई व्यक्ति की पहचान विनय कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव भोटी, डाकघर तरकवाडी, तहसील भोरंज जिला हमीरपुर उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है.

जबकि दिग्विजय पुत्र जरनेल सिंह निवासी गांव दियालडी, डाकघर व तहसील भोरंज जिला हमीरपुर उम्र 24 वर्ष हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला में भर्ती किया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस का मौके पर पहुंच कर छानबीन में शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंःBJP कार्यसमिति की बैठक के लिए सिरमौर को करना पड़ा लंबा इंतजार, 27 साल बाद मिला मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details