हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सरकाघाटः मोबाइल कंपनियों के बेहतर सिग्नल नहीं मिलने से उपभोक्ता परेशान

सरकाघाट क्षेत्र में मोबाइल कंपनियों का बेहतर सिग्नल नहीं मिलने के चलते उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. उपभोक्ताओं का कहना है कि इतने महंगे रिचार्ज करने के बाद भी सेवाएं बेहतर नहीं मिल रही हैं. महीने के प्लॉन को 28 दिन में ही समेटा जा रहा है. उपभोक्ताओं ने सरकार से मांग उठाई है कि इन कंपनियों पर सख्ती की जाए ताकि लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके.

mandi mobile signal weak
mandi mobile signal weak

By

Published : Nov 23, 2020, 8:52 PM IST

सरकाघाट/मंडीःजिला मंडी केसरकाघाट क्षेत्र में मोबाइल कंपनियों का बेहतर सिग्नल नहीं मिलने के चलते उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. इससे सबसे अधिक परेशानी ऑनलाइन स्टडी में आ रही है. बेहतर सिग्नल नहीं होने के चलते स्टूडेंट्स को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है.

सरकाघाट के कई उपभोक्ताओं ने इस बारे में बताया कि कुछ दिनों से सिग्नल की बहुत अधिक दिक्कत आ रही है. वोडाफोन आइडिया, जियो और यहां तक कि एयरटेल नेटवर्क में भी सिग्नल की दिक्कत हो रही है. साथ ही स्टूडेंट्स ने कहा कि बीएसएनएल की तो हमेशा से ही दिक्कत रहती है.

सिग्नल नहीं होने के चलते कारोबारियों को भी परेशानियां झेलनी पड़ रही है. उन्होंने ने बताया कि कुछ दिनों से उन्हें सिग्नल की बहुत परेशानी हो रही है. कुछ उपभोक्ताओं ने तो मोबाइल की खराबी समझ इसे मोबाइल रिपेयर वालों को भी दिखाया, लेकिन मोबाइल की खराबी नहीं निकली बल्कि सिग्नल के कारण ही दिक्कतें आ रही हैं. इसके अलावा घर से ही जो लोग ऑनलाइन काम कर रहे हैं, उनको भी वीक सिग्नल के कारण बहुत अधिक परेशानी हो रही है.

उपभोक्ताओं का कहना है कि इतने महंगे रिचार्ज करने के बाद भी सेवाएं बेहतर नहीं मिल रही हैं. महीने के प्लॉन को 28 दिन में ही समेटा जा रहा है. उपभोक्ताओं ने सरकार से मांग उठाई है कि इन कंपनियों पर सख्ती की जाए ताकि लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके.

ये भी पढ़ें-सर्दी के मौसम में पारंपरिक भोजन का करें इस्तेमाल, मजबूत करें इम्यूनिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details