हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 1, 2019, 9:43 PM IST

ETV Bharat / city

करसोग में ट्रैफिक व्यवस्था बदहाल, जाम में फंसी रही गर्भवती महिला को ले जा रही एंबुलेंस

रविवार को मंडी के करसोग उपमंडल के बस स्टैंड में लगा जाम गर्भवती महिला की जान पर उस वक्त भारी पड़ गया, जब महिला प्रसव पीड़ा से एम्बुलेंस के अंदर करीब 20 मिनट तक दर्द से कराहती रही. हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मार्ग को बहाल करवाया.

Pregnant woman stuck in traffic in mandi
डिजाइन फोटो

मंडी: रविवार को जिला के करसोग उपमंडल के बस स्टैंड में लगा जाम गर्भवती महिला की जान पर उस वक्त भारी पड़ गया, जब महिला प्रसव पीड़ा से एम्बुलेंस के अंदर करीब 20 मिनट तक दर्द से कराहती रही. एम्बुलेंस का सायरन भी बजता रहा, लेकिन ट्रैफिक की समस्या ज्यों की त्यों रही.

दरअसल उप तहसील पांगणा के पजयानु गांव की 22 वर्षीय गर्भवती राजकुमारी को दर्द होने के बाद 108 एम्बुलेंस से सिविल हॉस्पिटल करसोग लाया जा रहा था, लेकिन बस स्टैंड के पास लगे जाम से महिला एम्बुलेंस के अंदर ही 20 मिनट तक दर्द से कराहती रही. इस दौरान चालक गाड़ी का सायरन भी बजता रहा पर दोनों ओर लगे जाम के कारण एम्बुलेंस का निकला मुश्किल हो गया.

वीडियो रिपोर्ट.

108 एम्बुलेंस चालक रमेश ने बताया कि पजयानु गांव से डिलीवरी केस लेकर वो सिविल हॉस्पिटल करसोग ले जा रहा था. तभी बस स्टैंड के पास लगे जाम की वजह से एम्बुलेंस नहीं निकल पाई और महिला प्रसव पीड़ा से कराहती रही. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मार्ग को बहाल करवाया.

बता दें कि इससे पहले 30 सितंबर को भी बस स्टैंड में जाम लगने की वजह बुजुर्ग मरीज को आईजीएमसी लेकर जा रही एक एम्बुलेंस जाम के बीच फंस गई थी. जिससे बुजुर्ग मरीज और उसके साथ जा रहे तीमारदारों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details